S M L

The Accidental Prime Minister Trailer Out: कांग्रेस की पोल खोलेंगे मनमोहन बने अनुपम खेर

इस फिल्म में अनुपम खेर के अलावा अक्षय खन्ना, सुजैन बर्नर्ट लीड रोल में दिखेंगे. इस फिल्म को लेकर अनुपम खेर लगतार चर्चा का विषय बने हुए हैं. इस फिल्म का निर्देशन विजय ने किया है

Updated On: Dec 27, 2018 06:42 PM IST

Ankur Tripathi

0
The Accidental Prime Minister Trailer Out: कांग्रेस की पोल खोलेंगे मनमोहन बने अनुपम खेर

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जीवन पर आधारित फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है. जी हां फिल्म को लेकर हुए तमाम विवादों के बाद आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में अनुपम खेर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं. जहां फिल्म का ट्रेलर भी बहुत ही खास है. आप भी देखिए फिल्म का ये बेहतरीन ट्रेलर.

हाल ही में फिल्म की शूटिंग का आखरी शॉट शूट किया गया था. जिसके अंत में अनुपम खेर ने कहा था कि ''फिल्म को करने से पहले पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को लेकर जो मेरे ख्याल थे. फिल्म के अंत में वो पूरी तरह से बदल गए हैं. इतिहास कभी मनमोहन सिंह को गलत नहीं समझेगा. " जिसके बाद फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद दर्शक भी इस बात को समझ गए होंगे. फिल्म का ट्रेलर बहुत ही शानदार है जिसमें अनुपम खेर ने मनमोहन सिंह के किरदार को पकड़ कर रखा है. ट्रेलर में ये दिखाया गया है कि कैसे मनमोहन सिंह को कोंग्रेस की सरकार मिलकर फंसाती  जाती है जहां सोनिया गांधी अपना दिमाक  चलाकर राहुल गांधी के हाथों में सत्ता देने का काम करना चाहती थी. इसके साथ ही फिल्म में अक्षय खन्ना संजय बारू के किरदार में नजर आए हैं. संजय प्रधानमंत्री के सचिव थे.

[ यह भी पढ़ें : Video : बर्थडे बॉय सलमान ने सुष्मिता सेन के साथ जन्मदिन पार्टी में लगाए गजब के ठुमके, वीडियो हुआ वायरल ]

आपको बता दें, इस फिल्म में अनुपम खेर के अलावा अक्षय खन्ना, सुजैन बर्नर्ट लीड रोल में दिखेंगे. इस फिल्म को लेकर अनुपम खेर लगतार चर्चा का विषय बने हुए हैं. इस फिल्म का निर्देशन विजय ने किया है. ट्रेलर के बाद विवाद होना तो तय है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi