S M L

The Accidental Prime Minister: फिल्म के ट्रेलर को बैन करने की उठी मांग

हाल ही में बिहार के मुजफ्फरपुर सीजेएम कोर्ट में फिल्म को लेकर उसके निर्माता-निर्देशक समेत 14 लोगों पर केस दर्ज किया गया था

Updated On: Jan 06, 2019 10:15 AM IST

Arbind Verma

0
The Accidental Prime Minister: फिल्म के ट्रेलर को बैन करने की उठी मांग

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की जिंदगी पर बनी फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पर शुरू हुआ विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद ये विवाद और भी गहराता जा रहा है. लोगों ने खुलकर इस फिल्म का विरोध करना शुरू कर दिया है. हाल ही में बिहार की एक कोर्ट में फिल्म के लाकारों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है लेकिन अब खबर कुछ और ही सामने आ रही है.

ट्रेलर पर बैन लगाने की मांग

द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के ट्रेलर रिलीज के साथ शुरू हुआ विवाद अब एक कदम और आगे बढ़ता नजर आ रहा है. खबर आ रही है कि इस फिल्म के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट में एक याचिका पेश कर फिल्म के ट्रेलर पर बैन लगाने की मांग की गई है. एएनआई के मुताबिक, दायर की गई याचिका में ये कहा गया है कि फिल्म में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की छवि को खराब करने के लिए तथ्यों को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है.

14 लोगों पर हो चुका है केस दर्ज

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, हाल ही में बिहार के मुजफ्फरपुर सीजेएम कोर्ट में फिल्म को लेकर उसके निर्माता-निर्देशक समेत 14 लोगों पर केस दर्ज किया गया था. ये केस सुधीर कुमार ओझा ने दर्ज कराया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi