S M L

The Accidental Prime Minister Movie Review: राजनीतिक दांव-पेंच और अनुपम के दमदार रोल से सजी है फिल्म

इस फिल्म में अनुपम खेर के अलावा अक्षय खन्ना, सुजैन बर्नर्ट लीड रोल में दिखेंगे. इस फिल्म को लेकर अनुपम खेर लगतार चर्चा का विषय बने हुए हैं. इस फिल्म का निर्देशन विजय ने किया है.

Updated On: Jan 10, 2019 06:35 PM IST

Ankur Tripathi

0
The Accidental Prime Minister Movie Review: राजनीतिक दांव-पेंच और अनुपम के दमदार रोल से सजी है फिल्म

2019 में रिलीज होने जा रही फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर से अब विवाद खत्म हो गए हैं. फिल्म को लेकर आ रही पहली पत्रकरों की प्रतिक्रिया बहुत ही सकरात्मक हैं . जहां फिल्म को लेकर दर्शकों में खूब उत्साह का माहौल है. वहीं फिल्म की रिलीज के पहले फिल्म पर कई तरह की अलग अलग याचिका दायर की गई थीं. कोर्ट ने फिल्म की रिलीज के खिलाफ दायर याचिका को रद्द कर दिया है. जहां अब कल ये फिल्म बिना किसी दिक्कत के रिलीज हो जाएगी. फिल्म में अनुपम खेर की अदाकारी की खूब तारीफ मिली है.

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जीवन पर आधारित फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का ट्रेलर रिलीज होते ही फिल्म को लेकर कई तरह के विवाद शुरू हो गए थे.  जिसके बाद अनुपम खेर को अपनी इस फिल्म को लेकर अपनी सफाई पेश करनी पड़ी थी. फिल्म को लेकर जो सबसे खास बात अनुपम ने बोली है वो यही है कि इस फिल्म को देखने के बाद फिल्म को करने से पहले पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को लेकर जो मेरे ख्याल थे. फिल्म के अंत में वो पूरी तरह से बदल गए हैं. इतिहास कभी मनमोहन सिंह को गलत नहीं समझेगा." अनुपम के इस बयान से फिल्म को लेकर दर्शकों की उम्मीदें फिल्म से और बढ़ चुकी हैं.

[ यह भी पढ़ें : Box Office Clash: 'ठाकरे' के साथ रिलीज होगी 'मणिकर्णिका', कंगना ने टक्कर को लेकर दिया दमदार बयान ]

आपको बता दें, इस फिल्म में अनुपम खेर के अलावा अक्षय खन्ना, सुजैन बर्नर्ट लीड रोल में दिखेंगे. इस फिल्म को लेकर अनुपम खेर लगतार चर्चा का विषय बने हुए हैं. इस फिल्म का निर्देशन विजय ने किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi