S M L

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में इन सितारों ने निभाए सोनिया और राहुल के अहम किरदार, देखें पूरी स्‍टारकास्‍ट

'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' 11 जनवरी को रिलीज होने जा रही है.

Updated On: Dec 30, 2018 07:47 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में इन सितारों ने निभाए सोनिया और राहुल के अहम किरदार, देखें पूरी स्‍टारकास्‍ट

बॉलीवुड के दिग्‍गज एक्‍टर अनुपम खेर की अपकमिंग फिल्‍म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का ट्रेलर लॉन्च होते ही यह फिल्‍म विवादों में आ गई है. आपको बता दें कि इस फिल्‍म की कहानी पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के ईर्द गि‍र्द बनाई गई है. दिलचस्‍प बात ये है कि इस फिल्‍म में अनुपम खेर मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं. यहां देखें फिल्‍म की पूरी स्‍टार कास्‍ट के बारे में...

sonia

इस फिल्‍म में सोनिया गांधी का किरदार सबसे अहम है. जिसको जर्मन एक्‍ट्रेस सुजैन बर्नट बेहद संजीदगी के साथ निभाया है. फिल्म में अक्षय खन्ना पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के मीडिया एडवाइजर और चीफ स्पोक्सपर्सन संजय बारू के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म में मनमोहन सिंह की पत्नी गुरशरण कौर का रोल सीनि‍यर एक्‍टर दिव्या सेठ ने निभाया है.

gursharan kaur

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के रोल को एक्‍टर अर्जुन माथुर और अहाना कुमरा ने नि‍भाया है. इसके अलावा आपको बता दें कि एक्‍टर राम अवतार भारद्वाज पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाते दिखाई देंगे.

priyanka rahul

(यह भी पढ़ें : Hotness Alert: Bikini पहनकर कियारा आडवाणी ने लगाई पानी में आग, इंटरनेट पर मची खलबली)

akshay kumar

बता दें कि ये फिल्म मनमोहन सिंह को लेकर लिखी गई संजय बारू की किताब 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर आधारित है. 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर को विजय रत्नाकर गुट्टे ने डायरेक्ट किया है. 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' 11 जनवरी को रिलीज होने जा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi