S M L

The Accidental Prime Minister: क्या पीएम नरेन्द्र मोदी की झलक भी आएगी फिल्म में नजर?

फिल्म का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है, तब से ही ये फिल्म विवादों में आ गई है

Updated On: Jan 03, 2019 10:09 AM IST

Arbind Verma

0
The Accidental Prime Minister: क्या पीएम नरेन्द्र मोदी की झलक भी आएगी फिल्म में नजर?

हाल ही में अनुपम केर की फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर रिलीज किया गया था. इस ट्रेलर को लोगों का बेशुमार प्यार मिला लेकिन इसके साथ ही ये कई लोगों की आंखों में भी खटकता रहा. लोगों ने इस ट्रेलर पर अपनी आपत्ति भी जाहिर की. लेकिन फिल्म मेकर्स ने फिल्म को लेकर कई अहम जानकारियां दी हैं.

क्या पीएम मोदी भी आएंगे फिल्म में नजर?

स्पटॉबॉय में छपी खबर के मुताबिक, उन्हें फिल्म मेकर्स ने फिल्म से जुड़ी कई सारी जानकारियां दीं. उनसे जब ये पूछा गया कि किया क्या फिल्म में मौजूदा देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रोल में भी कोई किरदार देखने को मिलेगा? तो मेकर्स ने कहा कि, ‘मैं अपने सभी कार्ड अभी नहीं रिवील करना चाहूंगा. फिल्म की रिलीज का इंतजार करें.’ लेकिन आप सोचिए कि अगर पीएम मोदी की झलक इस फिल्म में दिखाई देगी तो ये देखना ही कितना दिलचस्प होगा.

विशेष स्क्रीनिंग की हुई मांग

आपको बता दें कि, फिल्म का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है, तब से ही ये फिल्म विवादों में आ गई है. महाराष्ट्र राज्य युवक कांग्रेस के अध्यक्ष सत्यजीत तांबे पाटील ने फिल्म के निर्माता को एक पत्र लिखकर इसकी रिलीज से पहले एक विशेष स्क्रीनिंग की मांग की है. उन्होंने फिल्म में तथ्यों को गलत तरीके से प्रस्तुत करने पर आपत्ति जताई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi