विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

ड्रग्स सप्लाई केस: ममता कुलकर्णी और विक्की गोस्वामी 'भगोड़ा' घोषित

ममता कुलकर्णी और विक्की गोस्वामी पर दवा कंपनी को ड्रग्स की सप्लाई करने का आरोप है

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Jun 07, 2017 10:39 AM IST

0
ड्रग्स सप्लाई केस: ममता कुलकर्णी और विक्की गोस्वामी 'भगोड़ा' घोषित

मुंबई से सटे ठाणे की एक अदालत ने ड्रग्स सप्लाई मामले में पूर्व बॉलीवुड एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी और उनके कथित बॉयफ्रेंड विक्की गोस्वामी को भगोड़ा घोषित कर दिया है.

ममता कुलकर्णी इन दिनों केन्या में हैं और पुलिस के बार-बार बुलाने पर भी जब वो कोर्ट में हाजिर नहीं हुई तो कोर्ट ने उन्हें भगोड़ा करार दे दिया है.

क्या है मामला?

दवा बनाने वाली एक कंपनी के प्लांट पर ठाणे पुलिस ने पिछले साल छापा मारा था. इस प्लांट से पुलिस को गैरकानूनी तरीके से सप्लाई किया गया केमिकल एफेड्रिन मिला था जिसकी मात्रा 18.5 टन के आसपास थी. ये मात्रा इतनी बड़ी है कि इससे पूरे देश में ड्रग्स का कारोबार किया जा सकता है.

इस मामले में पुलिस ने कंपनी के मालिकों सहित कई लोगों के गिरफ्तारी भी की थी लेकिन मुख्य आरोपी विक्की मल्होत्रा को माना गया था और ममता को भी इसके साथ आरोपी बनाया गया था.

संन्यासिन बनने का दावा करती है ममता

एक टीवी चैनल ने केन्या में ममता कुलकर्णी के घर जाकर उससे बातचीत की थी जिसमें ममता ने खुद को बेकसूर बताया था. ममता का कहना है कि उनका इस ड्रग्स सप्लाई से कुछ भी लेना देना नहीं है. वो अब सन्यासिन बन चुकी है और विक्की गोस्वामी के साथ एक दोस्त की तरह रहती है.

केन्या में रह रही ममता कुलकर्णी अब ऐसी दिखती हैं

केन्या में रह रही ममता कुलकर्णी अब ऐसी दिखती हैं

पुलिस के पास हैं पर्याप्त सबूत

इस मामले में ममता चाहे दुनिया के सामने लाख झूठ बोल लें लेकिन पुलिस के पास उसके इस ड्रग्स सप्लाई में शामिल होने के पर्याप्त सबूत हैं. इन सबूतों के आधार पर पुलिस ने कोर्ट में उसके खिलाफ मजबूत केस बनाया है. इसी केस के आधार पर कोर्ट ने इन दोनों के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया था. लेकिन इनके कोर्ट में हाजिर ना होने की स्थिति में अब कोर्ट ने इन दोनों को भगोड़ा करार दे दिया है.

अब इंटरपोल की ली जाएगी मदद

पुलिस अब इंटरपोल की मदद से इन दोनों की गिरफ्तारी की तैयारी में जुट गई है. ममता ने दावा किया है कि वो विक्की गोस्वामी के साथ लिव इन पार्टनर के तौर पर रहती हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi