S M L

CDR CASE: ठाणे क्राइम ब्रांच ने दर्ज किया एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी का स्टेटमेंट

कॉल डाटा रिकॉर्ड लीक मामले को लेकर ठाणे क्राइम ब्रांच सख्ती से पूछताछ करने में जुटी हुई है

Updated On: Apr 26, 2018 11:57 AM IST

Akash Jaiswal

0
CDR CASE: ठाणे क्राइम ब्रांच ने दर्ज किया एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी का स्टेटमेंट
Loading...

एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी ने कॉल डाटा रिकॉर्ड मामले में बुधवार को ठाणे क्राइम ब्रांच में अपना स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया है. आपको बता दें कि इस केस में हाल ही में उदिता का नाम सामने आया जिसके बाद ठाणे पुलिस उनसे पूछताछ में जुट गई.

द हिन्दू पर छपी एक रिपोर्ट में ठाणे क्राइम ब्रांच के पुलिस कमिश्नर अभिषेक त्रिमुखे ने कहा, ”हमने मिस्टर. रिजवान सिद्दीकी के फोन में मिस. गोस्वामी के कुछ चैट्स पाए हैं. इसी के चलते अब हमने गोस्वामी से पूछताछ की."

इस केस में उदिता का नाम उजागर होने के बाद मार्च में अधिवक्ता रिजवान सिद्दीकी को अरेस्ट किया गया. लेकिन 22 मार्च को उन्हें रिहा कर दिया गया. रिजवान की पत्नी ने बॉम्बे हाई कोर्ट में उनकी गिरफ्तारी को लेकर पेटीशन फाइल की थी जिसके बाद उन्हें रिलीज कर दिया गया.

आपको बता दें कि मिस. गोस्वामी के साथ ही जैकी श्रॉफ, उनकी पत्नी आयशा श्रॉफ, साहिल खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी अंजलि का नाम भी सामने आया जिसके बाद से ही ठाणे पुलिस इन्हें लेकर अपना सख्त रवैया दिखाती हुई नजर आ रही है.

इस केस को लेकर जांच तब शुरू हुई जब ठाणे क्राइम ब्रांच ने नवी मुंबई से 4 प्राइवेट जासूसों को गिरफ्तार किया. पुलिस को शक था कि इन्होंने गैरकानूनी तौर पर कॉल डाटा के रिकार्ड्स निकलवाए और उन्हें बेच दिए.

कानून के मुताबिक, किसी भी कॉल डाटा के रिकॉर्ड की जानकारी प्राप्त करने का अधिकार पुलिस के सुपरिंटेंडेंट या फिर डिप्टी पुलिस कमिश्नर या फिर ए ग्रेड पुलिस अफसर के पास होता है.

 

 

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi