S M L

Thackeray Movie Review: बाल ठाकरे के किरदार में नवाजुद्दीन की मेहनत क्या रंग लाएगी

ठाकरे के साथ कल कंगना रनौत की फिम मणिकर्णिका भी रिलीज हो रही है. जिस वजह से नवाजुद्दीन सिद्दीकी को बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर का सामना करना होगा

Updated On: Jan 23, 2019 08:19 PM IST

Ankur Tripathi

0
Thackeray Movie Review: बाल ठाकरे के किरदार में नवाजुद्दीन की मेहनत क्या रंग लाएगी

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'ठाकरे' कुछ घंटों में रिलीज होने वाली है. फिल्म की रिलीज से पहले फिल्म को लेकर कई विवाद हुए लेकिन इन सब के बाद कल यानी 25 जनवरी को फिल्म दर्शकों के सामने होगी. इस फिल्म के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बहुत मेहनत की है. उनका कहना है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने बहुत तैयारी की थी. बाला साहब ठाकरे एक शेर व्यक्ति थे, उनके किरदार को पकड़ना मेरे लिए सबसे बड़ी मेहनत थी.'' वहीं इस फिल्म में हमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ अमृता राव भी नजर आएंगी, जो फिल्ममें मीनाताई ठाकरे के रोल में दिखेंगी.

फिल्म के ट्रेलर के रिलीज के बाद से ही दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्साह बढ़ गया है. ऐसे में बालासाहेब ठाकरे के रोल को सही तरीके से निभाने के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी की खूब तारीफ हो रही है. इस फिल्म का निर्माण वायकॉम मोशन पिक्चर्स, कार्निवल पिक्चर्स और राऊ'तर्स एंटरटेनमेंट ने मिलकर किया है. फिल्म का निर्देशन अभिजीत फणसे ने किया है.

[ यह भी पढ़ें: Controversy: हार्दिक पंड्या के विवाद पर पहली बार बोले करण जौहर, मांगी माफी, पढ़ें ]

वहीं ठाकरे के साथ कल कंगना रनौत की फिम मणिकर्णिका भी रिलीज हो रही है. जिस वजह से नवाजुद्दीन सिद्दीकी को बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर का सामना करना होगा. आपको बता दें, इस फिल्म से नवाजुद्दीन सिद्दीकी को एक अलग उचाई हासिल होगी. इसके साथ ही ये उनकी तीसरी बायोपिक फिल्म होगी इससे पहले वो 'मांझी द माउंटेन मैन' और मंटों में भी नजर आए थे. जिस वजह से अब उनसे उम्मीदें और बढ़ गई हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi