S M L

Thackeray Box Office Day 2: सिनेमाघरों में छा गए नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, फिल्म ने दूसरे दिन जुटाए इतने करोड़

दर्शक इस फिल्म को नवाज की आज तक की सबसे अच्छी फिल्म बता रहे हैं. जहां बॉलीवुड के कई बड़े बॉलीवुड निर्देशकों ने उनकी फिल्म को लेकर जमकर तारीफ की है

Updated On: Jan 27, 2019 01:44 PM IST

Ankur Tripathi

0
Thackeray Box Office Day 2: सिनेमाघरों में छा गए नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, फिल्म ने दूसरे दिन जुटाए इतने करोड़

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने हमेशा से ही अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों का दिल जीता है. फिर चाहे वो एक मिनट का कोई छोटा-सा रोल हो या फिर बायोपिक में एक लीड किरदार‌ निभाना. ऐसे में उनकी फिल्म 'ठाकरे' बीते शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. जहां फिल्म को दर्शकों के साथ -साथ फिल्म क्रिटिक्स की भी मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही है. जहां फिल्म ने अपने रिलीज के पहले दिन 6 करोड़ का बिजनेस किया था. शनिवार को फिल्म ने 8.50 करोड़ कारोबार किया.

महज 1300 स्क्रीन्स पर रिलीज किए जाने और पब्लिसिटी और तमाम चीजों पर सिर्फ 20 करोड़ रुपये खर्च किए जाने के बावजूद 'ठाकरे' ने दो दिन में बॉक्स ऑफिस पर 14.50 करोड़ की कुल कमाई कर ली है. जहां 'ठाकरे' के साथ रिलीज हुई कंगना रनौत की बिग बजट फिल्म 'मणिकर्णिका' जो भारत के 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है 20 करोड़ की कमाई की है. मणिकर्णिका का बजट 120 करोड़ बताया जा रहा है.

[ यह भी पढ़ें: Revealed : आलिया भट्ट की जिंदगी रणबीर कपूर के बाद बहुत खास हैं ये तीन शख्स, जानिए कौन है तीन ]

दर्शक इस फिल्म को नवाज की आज तक की सबसे अच्छी फिल्म बता रहे हैं. जहां बॉलीवुड के कई बड़े बॉलीवुड निर्देशकों ने उनकी फिल्म को लेकर जमकर तारीफ की है. जहां सभी ने उनकी अदाकारी को बोल्ड और पावरफुल बताया है. देखना होगा आज रविवाद के दिन ये फिल्म कितने करोड़ का बिजनेस करती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi