S M L

बाल ठाकरे की बायोपिक के 3 सीन पर सेंसर चलाएगा कैंची, शिवसेना में आक्रोश

बाल ठाकरे बने नवाजुद्दीन का पहला लुक भी रिलीज हो चुका है, जिसको दर्शकों ने खूब पसंद किया. यह फिल्म अगले साल 23 जनवरी, 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

Updated On: Dec 26, 2018 07:50 PM IST

Ankur Tripathi

0
बाल ठाकरे की बायोपिक के 3 सीन पर सेंसर चलाएगा कैंची, शिवसेना में आक्रोश

बाल ठाकरे के जीवन पर बन रही बायोपिक 'ठाकरे' का ट्रेलर आज रिलीज किया जाना है. इसका लॉन्च मुंबई में होगा. लेकिन ट्रेलर रिलीज के पहले फिल्म के मेकर्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. जहां खबर है कि सेंसर ने फिल्म के कुछ खास दृश्यों पर आपत्ति जताई है. जहां अब शिवसेना इस बात से बेहद नाराज है.

आज तक में छपी एक खास रिपोर्ट की मानें तो सेंसर बोर्ड ने फिल्म के तीन सीन पर कैची चला दी है. खबर है कि जिन सीन्स पर कैची चाई गई है वो सीन्स बाबरी मस्जिद के होने के बताए जा रहे हैं. वहीं इस खबर के आने के बाद से विवाद और भी बढ़ सकता है. इस फिल्म में बॉलीवुड में अपनी धमाकेदार अदाकारी का जलवा बिखेर चुके एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी बाल ठाकरे की भूमिका निभा रहे हैं.

वहीं खबरों की मानें तो सेंसर बोर्ड के आधिकारिक सूत्रों ने कहा, "हमने ठाकरे फिल्म के मराठी ट्रेलर में बदलाव करने को कहा है. हमें इस ट्रेलर के दो ऑडियो पर ऑब्जेक्शन थे और हमने उसी के संदर्भ में बदलाव के लिए कहा है. कोई भी वीडियो कट नहीं है. ये फैसला फिल्ममेकर और सेंसर बोर्ड की सहमति से लिया गया है. दो ऑडियो मॉडिफिकेशन के अलावा कोई भी वीडियो कट नही."

[ यह भी पढ़ें : अनुपम खेर ने पूर्व PM को लेकर दिया बड़ा बयान कहा ''इतिहास कभी मनमोहन सिंह को गलत नहीं समझेगा. ']

हाल ही में बायोपिक में बाल साहेब बने नवाजुद्दीन का पहला लुक भी रिलीज हो चुका है, जिसको दर्शकों ने खूब पसंद किया. यह फिल्म अगले साल 23 जनवरी, 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi