S M L

Shocking : इस पॉपुलर टीवी ऐक्‍ट्रेस ने की आत्महत्या,पंखे से लटका मिला शव

पॉपुलर तेलुगु टेलीविजन अभिनेत्री नागा झांसी (Naga Jhansi) ने बुधवार को अपने घर पर आत्महत्या कर ली

Updated On: Feb 06, 2019 03:41 PM IST

Rajni Ashish

0
Shocking : इस पॉपुलर टीवी ऐक्‍ट्रेस ने की आत्महत्या,पंखे से लटका मिला शव

पॉपुलर तेलुगु टेलीविजन अभिनेत्री नागा झांसी (Naga Jhansi) ने बुधवार को अपने घर पर आत्महत्या कर ली। 21 साल की नागा झांसी का शव हैदराबाद स्थित श्रीनगर कॉलोनी में उनके फ्लैट में लटकता हुआ मिला। नागा ने आत्महत्या क्यों की इस बात का खुलासा फिलहाल नहीं हो पाया है। वहीं इस पूरे मामले की तफ्तीश में लग गई है।

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक जिस वक्‍त नागा ने इस घटना को अंजाम दिया उस समय घर पर कोई और नहीं था काफी देर बाद जब उनके भाई दुर्गा प्रसाद आए तो उन्‍होंने दरवाजा खटखटाया। काफी देर से अंदर से कोई आवाज नहीं आई। इसके बाद घबराहट में उन्‍होंने पड़ोसियों को बुलाया और दरवाजा तोड़ा। जैसे ही वह अंदर पहुंचे तो नागा का शव पंखे से झूल रहा था।

इसके बाद उनके शरीर को गांधी अस्‍पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्‍टर्स ने मृत घोष‍ित कर द‍िया। पंजगट्टा पुलिस सूचना पर पहुंची और केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जांच में सामने आया है कि वह एक लड़के से प्यार करती थीं। कुछ दिनों से उनकी बातचीत लड़के से बंद हो गई थी जिसके कारण वह डिप्रेशन में थी। पुलिस ने झांसी के मोबाइल से जांच शुरू की है। पुलिस कॉल डेटा और चैट रिकॉर्ड्स की छानबीन कर रही है।

आंध्र प्रदेश के कृष्‍णा जिले की रहने वाली झांसी ने मां टीवी पर आने वाले 'पवित्र बंधन' के अलावा कई टीवी सीरियल्‍स में काम किया था। उनके न‍िधन से तेलुगू फ‍िल्‍म जगत में दुख की लहर है।

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi