S M L

अब साउथ का ये सुपरस्टार करने जा रहा है बॉलीवुड में डेब्यू, इस फिल्म में आएंगे नजर

धनुष और दलकीर सलमान की तरह उनकी ये फिल्म सोलो हीरो वाली नहीं होगी

Updated On: Sep 08, 2018 09:16 AM IST

Arbind Verma

0
अब साउथ का ये सुपरस्टार करने जा रहा है बॉलीवुड में डेब्यू, इस फिल्म में आएंगे नजर
Loading...

बॉलीवुड में भी अब साउथ के स्टार्स एंट्री लेने लगे हैं. धीरे-धीरे एक्टर्स हिंदी फिल्मों में अपना डेब्यू करते जा रहे हैं. धनुष और दलकीर सलमान के बाद अब सुनने में ये आ रहा है कि तेलुगू स्टार अल्लु अर्जुन भी हिंदी फिल्मों में कदम रखने जा रहे हैं. हालांकि, धनुष और दलकीर सलमान की तरह उनकी ये फिल्म सोलो हीरो वाली नहीं होगी.

अल्लु अर्जुन करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू

डेक्कन क्रॉनिकल में छपी खबर के मुताबिक, अल्लु अर्जुन बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह के साथ उनकी फिल्म ‘83’ से हिंदी फिल्मों में कदम रखेंगे. डेक्कन क्रॉनिकल ने अपनी रिपोर्ट में ये बताया है कि अल्लु अर्जुन फिल्म ‘83’ में भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बैट्समैन कृष्णमाचारी श्रीकांत का किरदार निभाएंगे. कृष्णमाचारी श्रीकांत ने 1983 के वर्ल्ड कप को जिताने में अहम भूमिका निभाई थी. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणवीर सिंह की फिल्म ‘83’ के लिए कई सारे कलाकारों को अप्रोच किया जा रहा है. इनमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी एक हैं. बताया जा रहा है कि नवाजुद्दीन से फिल्म में कोच का किरदार निभाने के लिए बात की गई है. हालांकि, उन्होंने इसके लिए अभी तक हामी नहीं भरी है.

कपिल देव की भूमिका में दिखेंगे रणवीर

आपको बता दें कि, रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट इतिहास के सबसे महान ऑलराउंडर कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे. पहले इस फिल्म को कपिल देव की बायोपिक बताया जा रहा था लेकिन खुद कपिल देव ने मीडिया को ये बताया कि ये मेरी बायोपिक नहीं बल्कि 1983 वर्ल्ड कप पर आधारित फिल्म है. इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi