S M L

श्री रेड्डी के समर्थन में आईं महिला कलाकार, कहा-काम मांगने पर रात में सोने के लिए बुलाते हैं

हैदराबाद में भी कई महिला कलाकारों ने किया था प्रोटेस्ट

Arbind Verma Updated On: Apr 17, 2018 04:58 PM IST

0
श्री रेड्डी के समर्थन में आईं महिला कलाकार, कहा-काम मांगने पर रात में सोने के लिए बुलाते हैं

अभी हाल ही में कास्टिंग काउच को लेकर साउथ फिल्मों की अभिनेत्री ने बीच सड़क पर सेमी न्यूड होकर प्रोटेस्ट किया था. साथ ही उन्होंने कई खुलासे भी तेलुगू न्यूज चैनल्स के सामने किए थे. इस खुलासे में कई बड़े लोगों के नाम भी शामिल थे. अब श्री रेड्डी के समर्थन में एक महिला कलाकार सामने आई हैं.

श्री रेड्डी के समर्थ में आईं एक और कलाकार

कुछ दिनों पहले तेलुगू फिल्मों की अभिनेत्री ने कास्टिंग काउच को लेकर प्रोटेस्ट किया था. अब टॉलीवुड इंडस्ट्री में पिछले 10 साल से काम कर रहीं महिला कलाकार संध्या नायडू भी श्री रेड्डी के समर्थन में सामने आ गई हैं. उन्होंने भी एक चौंकाने वाला खुलासा किया है और राज के कई पर्दे हटा दिए हैं. उन्होंने कहा है कि, ‘शूटिंग के समय वो लोग मुझे अम्मा कहकर बुलाते हैं और रात में सोने के लिए बुलाते हैं. अगर किसी फिल्म में काम मांगने के लिए हम जाते हैं तो हमसे हमेशा ये पूछा जाता है कि इसके बदले में हमें क्या मिलेगा? काम खत्म करने के बाद घर आती हूं तो व्हाट्सऐप पर बात करने के लिए मजबूर किया जाता है..’

हैदराबाद में किया था प्रोटेस्ट

अभी हाल ही में तकरीबन 10-15 महिला कलाकारों ने एक साथ इंडस्ट्री के काले सच का भंडाफोड़ किया था. सभी महिला कलाकारों का कहना था कि फिल्म इंडस्ट्री में किसी भी छोटे-मोटे रोल को पाने के लिए भी हमें संबंध बनाने के लिए मजबूर किया जाता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi