S M L

Shocking: तेलुगु अभिनेता विजय साईं ने अपने घर में की खुदकुशी, पत्नी समेत तीन लोगों पर केस दर्ज

विजय के फोन से पुलिस ने एक वीडियो भी बरामद किया है जो खुदकुशी के पहले की है

Arbind Verma Updated On: Dec 12, 2017 08:56 PM IST

0
Shocking: तेलुगु अभिनेता विजय साईं ने अपने घर में की खुदकुशी, पत्नी समेत तीन लोगों पर केस दर्ज

साउथ के एक्टर विजय साईं ने अपने घर पर पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली. घटना के कुछ घंटे के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू की और विजय की पत्नी वनिता और दो अन्य श्रीनिवास और शशिधर के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है. इसमें से एक श्रीनिवास पेशे से वकील बताए जा रहे हैं.

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 35 वर्षीय अभिनेता विजय ने यूसुफगुडा में स्थित अपने फ्लैट में पंखे से लटक कर जान दे दी. विजय के फोन से पुलिस ने एक वीडियो भी बरामद किया है जो खुदकुशी के पहले की है. इस वीडियो के जरिए विजय ने बताया है कि खुदकुशी जैसा कदम उठाने के लिए उनकी पत्नी और दो अन्य ने उन्हें उकसाया है. पुलिस उपायुक्त वेंकटेश्वर राव ने बताया कि इस वीडियो को पोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है.

उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि, ‘विजय और उनकी पत्नी आपसी मनमुटाव के चलते करीब दो सालों से अलग रह रहे थे. और उनकी पत्नी वनिता ने विजय के खिलाफ घरेलु हिंसा की शिकायत भी दर्ज कराई थी.’

आपको बता दें कि, तेलुगु फिल्मों के अभिनेता विजय साईं ने 2001 में इस इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरूआत की थी. उन्होंने कई हिट फिल्में साउथ फिल्म इंडस्ट्री को दी है जिनमें बोम्मारिलु और अम्मायिलु अब्बायिलु. अभिनेता विजय के आकस्मिक निधन से पूरा फिल्म जगत स्तब्ध है. कई हस्तियों ने उनके निधन पर शोक जताया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi