S M L

तेलुगु एक्टर सम्राट रेड्डी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पत्नी ने लगाया चोरी का इल्जाम

सम्राट रेड्डी पर उनकी पत्नी ने चोरी और दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया है

Updated On: Jan 31, 2018 01:03 PM IST

Akash Jaiswal

0
तेलुगु एक्टर सम्राट रेड्डी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पत्नी ने लगाया चोरी का इल्जाम

तेलुगु एक्टर सम्राट रेड्डी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उनकी पत्नी हर्षिता रेड्डी (29 वर्ष) ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि सम्राट ने उनके घर में जबरन घुसकर चोरी की है. बताया जा रहा है कि किसी बात के चलते सम्राट और हर्षिता के रिश्तों में आई दरार के कारण ये दोनों एक दूसरे से अलग रहते हैं.

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट में रिवील किया गया कि हर्षिता ने माधापुर पुलिस स्टेशन में सम्राट के खिलाफ 25 जनवरी को शिकायत दर्ज कराई. उन्होंने आरोप लगाया कि सम्राट ने उनके घर की कई चीजें चुरा ली हैं, जिसमें घर के सामान समेत गहने भी मौजूद हैं. इसके अलावा सम्राट पर घर के सीसीटीवी समेत कई जरूरी वस्तुओं के तोड़फोड़ का भी आरोप है.

samrat reddy

पुलिस इंस्पेक्टर आर. कलिंगा राव ने बताया कि किसी पारिवारिक झगड़े के चलते ये दोनों एक दूसरे से अलग ही रहते हैं. हाल ही में हर्षिता मकर संक्रांति मनाने अपनी अपनी मां के घर गई हुईं थी. जब वो वापस लौटी तो उन्होंने अपने घर का ताला टूटा हुआ पाया. इसी के साथ उनके घर के कई जरूरी सामान गायब थे और पाया कि घर में तोड़फोड़ की गई है.

हर्षिता की शिकायत के आधार पर सम्राट पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 380 (घर में चोरी) और धारा 448 (किसी प्रॉपर्टी में जबरन घुस्पेट) के तहत उनके खिलाफ मामला दर्ज किया. कार्यवाई के दौरान पुलिस ने सम्राट के पास से चोरी हुई चीजें पाई और उन्हें फौरन गिरफ्तार कर लिया.

इसी के साथ पुलिस ने बताया कि हर्षिता ने ये भी कहा है कि सम्राट उन्हें दहेज के लिए परेशान करते आए हैं. उनकी शादी नवंबर, 2015 में हुई थी लेकिन शादी के कुछ ही दिनों बाद सम्राट उन्हें परेशान करने लगे. सम्राट उन्हें तंग करते थे ताकि वो अपने प्रॉपर्टी के पेपर्स और सभी दस्तावेज उनके नाम पर कर दें.

ये भी बताया गया कि सम्राट ने हर्षिता से महंगी घड़ी और कार मांगी थी. इसके लिए वो उन्हें मानसिक और शारीरिक रूप से टार्चर परेशान कर रहे थे. इसके चलते उन्होंने राजेंद्र नगर पुलिस स्टेशन में दहेज उत्पीड़न को लेकर 30 नवंबर शिकायत भी दर्ज कराई थी. लेकिन सम्राट ने उस समय उनके साथ समझौता करके उन्हें केस वापस लेने पर मजबूर कर दिया था.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi