S M L

न्यूजीलैंड जीतकर अनुष्का संग प्राइवेट जेट से 'कहीं दूर' निकल गए कोहली!

न्यूजीलैंड में आखिरी दो वनडे और टी20 सीरीज के दौरान 'आराम' करेंगे कोहली

Updated On: Jan 29, 2019 04:43 PM IST

FP Staff

0
न्यूजीलैंड जीतकर अनुष्का संग प्राइवेट जेट से 'कहीं दूर' निकल गए कोहली!

न्यूजीलैंड में पांच मैचों की वनडे सीरीज में भारतीय टीम 3-0 की अजेय बढ़त ले चुकी है. इसका मतलब है कि अगर टीम इंडिया अगले दो मुकाबले हारती भी है तब भी भारतीय टीम इस सीरीज की विजेता रहेगी. टीम इंडिया के इस शानदार शो के बाद कप्तान कोहली अब बचे हुए दो वनडे मुकाबलों और टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे.

बे ओवल में भारत को तीसरे वनडे में मिली जीत के बाद कप्तान कोहली न्यूजीलैंड से रवाना हो गए हैं. लेकिन कहां यह उनके फैंस को नहीं पता. कोहली ने बे ओवल में मिली जीत के अगले ही एक तस्वीर ट्वीट की है जिसमें वह पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ एक प्राइवेट जेट से बाहर निकलते हुए दिख रहे हैं. इस तस्वीर के साथ कोहली ने कैप्शन लिखा है ‘ अवे वी गो’.

 

विराट कोहली पर पड़ने वाले वर्क लोड के मद्दनजर बीसीसीआई ने उन्हें आराम देने का फैसला किया है. भारतीय टीम इस दौरे के बाद अपने घर पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो टी20 मुकीबले खेलने के बाद पांच वनडे मुकबलों की सीरीज खेलगी .

इसके बाद कोहली तमाम देसी-विदेशी क्रिकेटरों के साथ आईपीएल का हिस्सा बनेंगे और फिर भारतीय टीम आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए इंग्लैंड रवाना हो जाएगी. यानी अगले कुछ महीनों मे बस यह वक्त है जब कोहली अपनी पत्नी अनुष्का  के साथ फुर्सत के पल पता सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi