S M L

Shocking: ‘अर्जुन रेड्डी’ के रीमेक से तारा सुतारिया को किया गया बाहर, नहीं दिखेंगी शाहिद के अपोजिट

इस फिल्म के लिए शाहिद ने अभी से ही अपने लुक में बदलाव करना शुरू कर दिया है

Updated On: Sep 07, 2018 09:56 AM IST

Arbind Verma

0
Shocking: ‘अर्जुन रेड्डी’ के रीमेक से तारा सुतारिया को किया गया बाहर, नहीं दिखेंगी शाहिद के अपोजिट

धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बन रही फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से अपना बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री तारा सुतारिया अब शाहिद कपूर के साथ वाली फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ के रीमेक का हिस्सा नहीं रहेंगी. कुछ दिनों पहले कहा गया था कि निर्माता इस फिल्म में एक नई अदाकारा को लेना चाहते हैं और शाहिद के अपोजिट तारा को चांस दिया गया था लेकिन अब ऐसा बिल्कुल भी नहीं होने वाला.

अर्जुन रेड्डी से तारा को किया गया बाहर

काफी समय से ये चर्चा हो रही है कि शाहिद कपूर बहुत जल्द साउथ फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ के रीमेक में नजर आएंगे जिसके अपोजिट निर्माताओं ने किसी नए चेहरे को लेने की बात की थी जिसके लिए तारा सुतारिया का नाम फाइनल किया गया था लेकिन अब ये खबर आ रही है कि इस फिल्म से उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. ताजा खबरों की मानें तो तारा सुतारिया को अब ‘अर्जुन रेड्डी’ के रीमेक से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. अब उनकी जगह एक नई अदाकारा इस फिल्म में नजर आएंगी. कहा जा रहा है कि ये फैसला डेट्स की परेशानी की वजह से लिया गया है.

पैटर्निटी लीव के बाद शूटिंग शुरू करेंगे शाहिद

शाहिद कपूर दोबारा पिता बने हैं जिसके लिए उन्होंने कुछ दिनों का पैटर्निटी लीव लिया है. इस लीव के बाद ही शाहिद ‘अर्जुन रेड्डी’ के रीमेक की शूटिंग शुरू करेंगे. इस फिल्म के लिए शाहिद ने अभी से ही अपने लुक में बदलाव करना शुरू कर दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi