S M L

तनुश्री-नाना विवाद: कुछ दिनों तक मीडिया से दूर रहेंगी तनुश्री दत्ता, ये है वजह

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के बीच चल रहा विवाद और भी तूल पकड़ता जा रहा है

Updated On: Oct 02, 2018 08:25 AM IST

Arbind Verma

0
तनुश्री-नाना विवाद: कुछ दिनों तक मीडिया से दूर रहेंगी तनुश्री दत्ता, ये है वजह

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के बीच चल रहा विवाद और भी तूल पकड़ता जा रहा है. हर दिन इस मामले में नए-नए खुलासे ही हो रहे हैं. हाल ही में एक वीडियो जारी किया गया है जिसमें तनुश्री की कार पर हमला होते हुए दिखाया गया है. हालांकि, अब ये मामला कुछ दिन तक शांत जरूर रह सकता है क्योंकि तनुश्री ने खुद कुछ दिनों तक मीडिया से दूर रहने का फैसला किया है.

तनुश्री की तबीयत हुई खराब

बॉलीवुड के गलियारों से आ रही खबरों के मुताबिक, अभिनेत्री तनुश्री दत्ता की तबीयत अचानक खराब हो गई है. ऐसा इसलिए हुआ है क्योंकि उन्होंने बीते कुछ दिनों में लगातार कई सारे इंटरव्यूज दिए हैं. यही वजह है कि वो कुछ वक्त तक इन सब वाद-विवाद से दूर रहेंगी. तनुश्री ने भी हालिया बयान में ये बताया है कि, ‘पिछले कुछ दिनों से मैंने मीडिया से इतनी सारी बातें की हैं कि मेरी आवाज धीमी पड़ गई है और मेरे गले में सूजन आ गई है. पिछले 8 साल से मैं स्पिरिचुअल पाथ पर हूं, जिसमें मैं अपनी जिंदगी शांति से जी रही हूं. मैं अकेले रहना पसंद करती हूं और मेडिटेशन करती हूं. यही मेरा लाइफस्टाइल बन गया है लेकिन कुछ समय से मैंने एक दिन में 16-16 घंटे मीडिया से बात की है. इसकी वजह से मैं काफी थक गई हूं, यही वजह है कि मैं कुछ दिनों के लिए मीडिया से दूर रहूंगी और देखूंगी कि इस मामले में क्या डेवलपमेंट हो रहा है. मैं जल्द ही वापस आऊंगी और बॉलीवुड में #MeToo लड़ाई को आगे बढ़ाऊंगी.’

वीडियो भी आया था सामने

अभी हाल ही में एक वीडियो भी सामने आया था, जो कि साल 2008 का था. जब तनुश्री की कार पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया था. उस वक्त पुलिस वालों को भी कार से तनुश्री को बाहर निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi