S M L

#MeToo : CINTAA पर फूटा तनुश्री दत्ता का गुस्सा, कहा ''भरोसे के लायक नहीं है''

तनुश्री-नाना विवाद में सिंटा ने अबतक कोई स्टैंड नहीं लिया है इस वजह से तनुश्री सिंटा से निराश हैं

Updated On: Oct 19, 2018 08:35 PM IST

Ankur Tripathi

0
#MeToo : CINTAA पर फूटा तनुश्री दत्ता का गुस्सा, कहा ''भरोसे के लायक नहीं है''
Loading...

बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का विवाद दिन ब दिन बढ़ता नजर आ रहा है. हाल ही में यौन शोषण के मामलों से निपटने के लिए CINTAA (सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन) ने #MeToo अभियान के चलते एक कमेटी बनाने का फैसला किया है. लेकिन तनुश्री दत्ता सिंटा के फैसलों से खुश नहीं हैं. आज तक वेबसाइट की खबर के अनुसार तनुश्री के मामले में सिंटा ने अबतक कोई स्टैंड नहीं लिया है इस वजह से वो बहुत निराश हैं.

एक्ट्रेस का कहना है कि ''सिंटा ने 10 साल पहले मेरी सेक्सुअल हैरेसमेंट की शिकायत पर सही से एक्शन ना लेने पर पब्लिक में माफी मांगी थी. इस वजह से मुझे सिंटा की तरफ से कहा गया था कि वे नाना पाटेकर , गणेश आचार्य समेत प्रोड्यूसर सामी सिद्दीक और डायरेक्टर राकेश सांरग के खिलाफ कड़े एक्शन लेंगे लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ''

'' मैंने सिंटा से कहा था कि क्या वो मुझे कोई कानूनी मदद दे सकते हैं ? क्योंकि नाना क तरफ से लगातार मानहानि का नोटिस देकर धमकियां मिल रही हैं. लेकिन सिंटा का कहना है कि ऐसे मामलो में कानूनी मदद देना उनकी पॉलिसी नहीं है. '' तनुश्री का कहना है कि '' सिंटा महज मीडिया को दिखाने के लिए #MeToo के समर्थन की बात कर रही है.

[ यह भी पढ़ें : Good News : इतने करोड़ देकर अमिताभ बच्चन चुकाएंगे उत्तर प्रदेश के 850 किसानों का कर्ज ]

तनुश्री ने सिंटा के खिलाफ सवाल उठाते हुए कहा '' जब बड़े - बड़े प्रोडक्शन हाउस ने #MeToo के घेरे में आए लोगों को बाहर का रास्ता दिखा दिया है, यहां तक कई नेता मंत्री मंडल से इस्तीफा देना पड़ गया. ऐसे में सिंटा क्या कर रही है. '' इस वजह से यह सिंटा भरोसे के लायक नहीं है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi