S M L

तनुश्री-नाना विवाद: डेजी शाह ने कराया अपना बयान दर्ज, पुलिस स्टेशन में बिताए ढाई घंटे

तनुश्री ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में 10 अक्टूबर 2018 को नाना समेत तीन अन्य प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और कोरियोग्राफर के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी

Updated On: Dec 01, 2018 02:29 PM IST

Arbind Verma

0
तनुश्री-नाना विवाद: डेजी शाह ने कराया अपना बयान दर्ज, पुलिस स्टेशन में बिताए ढाई घंटे

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद मामले में डेजी शाह ने गुरूवार को मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में अपना बयान दर्ज करवाया है. दो दिन पहले ही ये खबर आई थी कि डेजी को इस मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए पुलिस ने समन भेजा था. लेकिन कुछ ऐसा कह दिया है जिससे ये केस थोड़ा पेचीदा हो गया है.

डेजी शाह ने कराया बयान दर्ज

बॉलीवुड अभिनेत्री और साल 2008 में कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ बतौर असिस्टेंट कोरियोग्राफर रहीं डेजी शाह ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में अपना बयान दर्ज करवा दिया है. सूत्रों के मुताबिक, डेजी तकरीबन ढाई घंटे तक पुलिस स्टेशन में रहीं और महिला पुलिस अधिकारी के सामने अपना बयान दिया. जानकारी के मुताबिक डेजी ने अपने बयान में ये कहा है कि क्योंकि इस मामले को अब 10 साल पूरे हो गए हैं, इसलिए उन्हें ठीक से कुछ याद नहीं है.

मामले में 10 साल बाद हुई FIR

आपको बता दें कि, साल 2010 में ‘हॉर्न ओके प्लीज’ की शूटिंग के दौरान तनुश्री का ये आरोप है कि नाना पाटेकर ने उन्हें गलत तरीके से छुआ था. इस मामले में तनुश्री ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में 10 अक्टूबर 2018 को नाना समेत तीन अन्य प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और कोरियोग्राफर के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी. तनुश्री दत्ता के करीब 5 घंटे तक हुए इस बयान के बाद ही ये मामला दर्ज किया गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi