S M L

तनुश्री ने थाने में नाना पाटेकर और गणेश आचार्य के खिलाफ की शिकायत दर्ज, नाना की बढ़ी मुश्किलें

तनुश्री दत्ता का आरोप है की नाना पाटेकर ने उनके साथ फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर गाना फिल्माए जाने के दौरान उनके साथ नाना पाटेकर ने उनके करीब आने की कोशिश की और उनके साथ गलत किया

Updated On: Oct 06, 2018 11:18 PM IST

Ankur Tripathi

0
तनुश्री ने थाने में नाना पाटेकर और गणेश आचार्य के खिलाफ की शिकायत दर्ज, नाना की बढ़ी मुश्किलें

बॉलीवुड में इन दिनों सुर्खियां बटोर रहा नाना - तनुश्री मामले में अब एक नया मोड़ आया है. अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने नाना के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज कराई है. आपको बता दें ये मामला 2008 का है जिसमें तनुश्री ने अभिनेता नाना पाटेकर और कोरियाग्राफर गणेश आचार्य पर उनके साथ बदतमीजी करने के आरोप लगाए हैं.

आपको बता दें तनुश्री दत्ता का आरोप है की नाना पाटेकर ने उनके साथ फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर गाना फिल्माए जाने के दौरान उनके साथ नाना पाटेकर ने उनके करीब आने की कोशिश की और उनके साथ गलत किया. ऐसे में बॉलीवुड के कई सितारे इस मामले पर अपनी राय को मीडिया के सामने रखते नजर आ रहे हैं ऐसे में तनुश्री को बॉलीवुड से पूरा सपोर्ट मिल रहा है. तनुश्री ने एक शिकायत की एक कॉपी हमें मिली है इस शिकायत पत्र में तनुश्री ने सभी का नाम लिया है. और पूरे मामले को विस्तार से बताया है.

WhatsApp Image 2018-10-06 at 11.11.40 PM

 

WhatsApp Image 2018-10-06 at 11.16.38 PM

 

[ यह भी पढ़ें : Koffee with karan: करण के चैट शो में नजर आएगा रणवीर सिंह और अक्षय कुमार का दोस्ताना ]

ऐसे में आज नाना पाटेकर ने आखिरकार अपनी चुप्पी को तोड़ कर मीडिया के सामने अपना बयान दिया है. मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे नाना पाटेकर ने तनुश्री के आरोपों को एक बार फिर 'झूठा' बताया है . नाना ने यहां कहा, ''जो झूठ है, वो झठ ही है'' नाना पाटेकर आज जैसलमेर से अपनी फिल्म 'हाउसफुल 4' की शूटिंग पूरी कर मुंबई लौटे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi