S M L

कंगना के सपोर्ट में आईं तनुश्री दत्ता, कहा- ‘कंगना हैं एक प्रमाणिक ए++ लिस्ट की एक्ट्रेस’

हाल ही में अनुपम खेर ने भी कंगना की तारीफ की थी

Updated On: Feb 11, 2019 07:52 PM IST

Arbind Verma

0
कंगना के सपोर्ट में आईं तनुश्री दत्ता, कहा- ‘कंगना हैं एक प्रमाणिक ए++ लिस्ट की एक्ट्रेस’

कंगना रनौत इन दिनों काफी चर्चा में हैं. हाल ही में आई उनकी फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ को उम्मीद से ज्यादा बॉलीवुड की तरफ से समर्थन न मिलने की वजह से अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए इंडस्ट्री पर ही निशाना साध दिया था. इस दौरान कंगना ने नेपोटिज्म और सेक्सिज्म जैसे मुद्दों पर भी खुलकर बोला था. उन्होंने लोगों को धमकी तक दी थी कि वो ऐसे लोगों की वाट लगा देंगी. अब कंगना के सपोर्ट में तनुश्री दत्ता भी आ खड़ी हुई हैं.

कंगना के सपोर्ट में आईं तनुश्री दत्ता

मीटू आंदोलन को भारत में हवा देने वाली अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने कंगना रनौत का सपोर्ट करते हुए एक ओपन लेटर लिखा है. उन्होंने लिखा है कि, ‘कंगना रनौत एक प्रमाणिक ए ++ लिस्ट की एक्ट्रेस हैं. ये एक्स्ट्रा प्लस क्यों? क्योंकि वो एक ऐसी अकेली एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बॉलीवुड में खुद को अपनी मेहनत से ए-लिस्ट एक्टर्स की लिस्ट तक पहुंचाया है, बिना सिफारिश और बिना किसी एक हाई प्रोफाइल सरनेम के साथ, जैसा कि ज्यादातर एक्ट्रेस ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन लगती हैं. एक बाहरी व्यक्ति के लिए ये काफी मुश्किल है और उन्होंने तमाम परेशानियों के बावजूद ऐसा कर दिखाया है. कंगना, वो आपका समर्थन कभी नहीं करेंगे क्योंकि वे अपनी मोटी-मोटी मांशपेशियों वाले दिमाग की मोमबत्ती हैं जो ये सोच ही नहीं सकते कि आपने ये उनके बिना कैसे किया. उन्हें लगता है कि वो भगवान् हैं और ये स्वीकार करना उनके लिए शर्मिंदगी भरा है कि आपने अपने दम पर मल्टी मिलियन डॉलर की फिल्म दी है. ‘मणिकर्णिका’ की सफलता के साथ आपने उनके स्थान को चोट पहुंचाई है और इसे ठीक होने में कुछ वक्त लगेगा. वो आखिर में आपके चारों तरफ आएंगे, उन्हें आना ही होगा नहीं तो उन्हें अप्रासंगिक होने का खतरा उठाना होगा. मैंने अभी तक ये फिल्म नहीं देखी है, लेकिन अमेरिका में मेरे दोस्तों ने मुझे देखने को कहा है. शायद, मैं जल्द ही ऐसा करूंगी. मेरे माता-पिता ने भी इस हफ्ते ही इसे देखा है और वो भी इसकी खूब तारीफ कर रहे हैं. खासकर आपके शानदार काम की. आप अच्छा काम करते रहो और ऐसे ही बने रहो.’ प्यार, तनुश्री दत्ता.

अनुपम खेर ने भी की थी तारीफ

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, हाल ही में अनुपम खेर ने भी कंगना की तारीफ की थी और उन्हें एक ब्रेव लेडी बताया था. साथ ही अनुपम खेर ने उन्हें एक रॉकस्टार की संज्ञा भी दी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi