S M L

Controversy: तनुश्री दत्ता ने तोड़ी चुप्पी नाना को बुलाया चिंदी-चोर, राज ठाकरे को बताया नालायक

तनुश्री दत्ता का बयान जारी करने वाला वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह हो रहा है वायरल. तनुश्री ने खोले बॉलीवुड के अनसुने राज

Updated On: Sep 29, 2018 10:02 AM IST

Ankur Tripathi

0
Controversy: तनुश्री दत्ता ने तोड़ी चुप्पी नाना को बुलाया चिंदी-चोर, राज ठाकरे को बताया नालायक

बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता के बीच चल रहा विवाद अब बड़ा रूप लेता नजर आ रहा है. ऐसे में बॉलीवुड के कई सितारे इस मामले अपनी प्रतिक्रिया देते और सितारों का पक्ष लेते नजर आ रहे हैं. ऐसे में तनुश्री दत्ता ने नाना के खिलाफ अपनी लड़ाई को जारी रखने का फैसला किया और मीडिया से खुलकर बात चीत करते हुए सबके सामने अपना बयान दिया. इस बयान में तनुश्री ने नाना पाटेकर को 'चिंदी चोर' बुलाया है.

हाल ही में मीडिया से हुई तनुश्री दत्ता की खास बातचीत में एक्ट्रेस ने कहा '' अगर हम लोग नाना पाटेकर जैसे एक्टर को हिला न सके तो हम क्या सोचते हैं. हम बड़े निर्देशकों को हिला पाएंगे. हॉलीवुड में भी बड़े से बड़े दोषी निर्माताओं के खिलाफ विरोध हुए हैं. और अगर हम इस चिंदी नाना के खिलाफ कुछ न कर सकते तो लानत है हमारे देश पर. नाना चिंदी चोर है, यह बड़े एक्टर्स की आड़ में अपना करियर चला रहा है. इसकी खुद की कोई अपनी पोजीशन नहीं है. अगर रजनीकांत ने उसे फिल्म काला न दी होती तो उसे कोई नहीं पूछता, अगर अक्षय ने उसे वेलकम और वेलकम बैक न दी होती उसे कोई नहीं पूछता. '' आपको बता दें तनुश्री का यह बयान 8 मिनट लंबा है जिसमें वो शाहिद कपूर का नाम भी लेती हैं.

तनुश्री ने यहां महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के सुप्रीमो नेता राज ठाकरे को भी नालायक बुलाया है. उन्होंने कहा '' राज ने अपने गुंडों का जुगाड़ किया है पार्टी बनाने के लिए और अपने गुंडों को भेजता है तोड़-फोड़ करने के लिए वो खुद को काबिल बताना चाहता है की मैं लायक हूं काबिल हूं नालायक जब कभी अपने को लायक बताने जाता है तो बस तोड़ -फोड़ होती है.''

तनुश्री दत्ता का यह बयान वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

[ यह भी पढ़ें : Controversy : फिल्म की असिस्टेंट डायरेक्टर ने बताई आंखों देखी, नाना-तनुश्री विवाद पर किया बड़ा खुलासा ]

क्या है पूरा मामला 

आपको बता दें,  तनुश्री दत्ता ने  न्यूज 18 से बात करते हुए बताया कि नाना पाटेकर ने 2008 में सेट पर उनके साथ बदतमीजी की थी. तनुश्री ने कहा '' मैंने विरोध किया तो उन्होंने पूरी फिल्म में मुझे तंग करने के बहाने खोज कर मेरे सोलो गाने में जबरदस्ती इंटिमेट सीन रखवाया ताकि वो मुझे और तंग कर सके मेरे साथ मॉब लिंचिंग की गयी मुझे सेट से शूट के बाहर नहीं निकलने दिया मेरी गाड़ी पर पत्थर बरसे MNS के गुंडे मेरे परिवार और मुझे मारने तक आए'' देखना होगा अब यह मामला कानूनी मोड़ लेता है या नहीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi