S M L

तनुश्री-नाना विवाद: डेजी शाह को मुंबई पुलिस ने भेजा समन, कराना होगा बयान दर्ज

#MeToo मूवमेंट की भारत में शुरुआत करने वाली अभिनेत्री तनुश्री दत्ता लगातार अपनी लड़ाई लड़ रही हैं

Updated On: Nov 28, 2018 01:39 PM IST

Arbind Verma

0
तनुश्री-नाना विवाद: डेजी शाह को मुंबई पुलिस ने भेजा समन, कराना होगा बयान दर्ज

#MeToo मूवमेंट की भारत में शुरुआत करने वाली अभिनेत्री तनुश्री दत्ता लगातार अपनी लड़ाई लड़ रही हैं. तनुश्री ने नाना पाटेकर पर उन्हें गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था. इस मामले को सुलझाने के लिए मुंबई पुलिस अपनी तरफ से दिन-रात कोशिश कर रही है. लेकिन अब इस मामले में एक और जानकारी सामने आ रही है.

डेजी शाह को कराना होगा बयान दर्ज

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर सेक्सुअल हैरसमेंट मामले में अब एक नई जानकारी सामने आ रही है. मुंबई पुलिस ने एक्ट्रेस डेजी शाह को अपना बयान दर्ज कराने को कहा है. एएनआई के ट्वीट के मुताबिक, ‘तनुश्री दत्ता-नाना पाटेकर हैरसमेंट मामले में मुंबई पुलिस ने अदाकारा डेजी शाह से अपना बयान दर्ज कराने को कहा है. डेजी शाह साल 2008 में हॉर्न ओके प्लीज के सेट पर असिस्टेंट कोरियोग्राफर के रूप में मौजूद थीं.’जिस गाने को लेकर ये विवाद हुआ उस गाने को डेजी शाह कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ मिलकर कोरियोग्राफ कर रही थीं.

क्या है पूरा मामला?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर ये आरोप लगाया है कि जब दोनों फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के लिए एक गाने की शूटिंग कर रहे थे, उस वक्त रिहर्सल के दौरान नाना पाटेकर उन्हें गलत तरह से छूने की कोशिश कर रहे थे. तनुश्री जिस गाने की शूटिंग कर रही थीं, उसमें नाना का कोई भी सीन नहीं था लेकिन बाद में न वो केवल गाने में आ गए बल्कि उनके कहने पर गणेश आचार्य ने डांस स्टेप्स में भी बदलाव किए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi