S M L

तनुश्री-नाना विवाद: राष्ट्रीय महिला आयोग में दर्ज हुई नाना और विवेक के खिलाफ शिकायत

सिंटा ने मंगलवार को ही ये बात मानी है कि साल 2008 में तनुश्री ने जिस बात को उठाया था उस बात को असोसिएशन ने सही तरीके से नहीं सुना

Updated On: Oct 05, 2018 04:07 PM IST

Arbind Verma

0
तनुश्री-नाना विवाद: राष्ट्रीय महिला आयोग में दर्ज हुई नाना और विवेक के खिलाफ शिकायत

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के बीच चल रहा विवाद अब और तूल पकड़ने वाला है. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि 10 साल पुराने इस मामले की शिकायत मिलने पर अब राष्ट्रीय महिला आयोग में नाना पाटेकर और डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री के खिलाफ शिकायत दर्ज हो गई है. जिसके बाद अब ये मामला और आगे बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है.

राष्ट्रीय महिला आयोग में हुई शिकायत दर्ज

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर में रोज नए-नए अध्याय जुड़ते चले जा रहे हैं. इन दोनों के मामले को अब राष्ट्रीय महिला आयोग ने संज्ञान में ले लिया है. नाना पाटेकर और विवेक अग्निहोत्री के खिलाफ इस बाबत शिकायत दर्ज कराई गई है. तनुश्री के इस तरह के आरोप लगाने के बाद इस शिकायत को वकील गौरव गुलाटी ने फाइल किया है. जी न्यूज डिजिटल से बातचीत में गौरव ने बताया है कि ये इन्क्वायरी जल्द से जल्द हो और दिल्ली में हो क्योंकि मुंबई में जिन लोगों के खिलाफ आरोप है, वो अपने रसूख का इस्तेमाल कर इसकी निष्पक्ष जांच नहीं होने देंगे.

सिंटा भी फिर से करेगा मामले की जांच

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इस मामले की दोबारा से सिंटा जांच करने वाला है. सिंटा ने मंगलवार को ही ये बात मानी है कि साल 2008 में तनुश्री ने जिस बात को उठाया था उस बात को असोसिएशन ने सही तरीके से नहीं सुना लेकिन अब वो एक बार फिर से इस मामले की जांच करेगी. तनुश्री ने उस वक्त भी सिंटा में इस मामले को दर्ज कराया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi