S M L

#MeToo: तनुश्री दत्ता न की नाना और अन्य आरोपियों के नार्को टेस्ट की मांग, कहा ''ये भटका देंगे केस''

तनुश्री का कहना है कि ये सभी आरोपी राजनीति से जुड़े हुए हैं. इसलिए अपनी इज्जत को बचाने के लिए ये सभी मामले को भटकाने की कोशिश करेंगे

Updated On: Oct 13, 2018 09:05 PM IST

Ankur Tripathi

0
#MeToo: तनुश्री दत्ता न की नाना और अन्य आरोपियों के नार्को टेस्ट की मांग, कहा ''ये भटका देंगे केस''

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद में आए दिन नए मोड़ आते दिखाई दे रहे हैं. लेकिन तनुश्री ने अब एक कदम आगे जाकर नाना पाटेकर सहित अन्य आरोपियों पर एफआईआर दर्ज की गई. ऐसे में अब तनुश्री ने पुलिस से इन आरोपियों के साथ नार्को, ब्रेन मैपिंग और लाइ डिटेक्टर टेस्ट के साथ पूछताछ करने की मांग की है.

हाल ही में तनुश्री ने मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में नाना के खिलाफ शिकायत की है, इसके साथ ही उन्होंने उस घटना के कई विटनेस का भी नाम लिखवाया है. सूत्रों की माने तो तनुश्री ने अपने इस एफआईआर में अभिनेत्री डेजी शाह को मौका ए वारदात पर मौजूद अपना गवाह बताया है. आपको बता दें, आज से 10 साल पहले डेजी शाह कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की असिस्टेंट कोरियोग्राफर हुआ करती थीं. और उस रात वो भी वहां मौजूद थी.

[ यह भी पढ़ें : Snapped : मुंबई की सड़कों पर अकेले टहलते स्पॉट हुईं भूमि पेडनेकर, देखिए तस्वीरें     ]

आज ताक की खबर के अनुसार तनुश्री का कहना है कि ये सभी आरोपी राजनीति से जुड़े हुए हैं. इसलिए अपनी इज्जत को बचाने के लिए ये सभी मामले को भटकाने की कोशिश करेंगे. इस वजह से इनकी तत्काल गिरफ्तारी जरूरी है. इस वजह से इनकी गिरफतारी कर इनका नार्को, ब्रेन मैपिंग और लाइ डिटेक्टर टेस्ट के साथ पूछताछ होनी चाहिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi