S M L

अमिताभ बच्चन के रिएक्शन से खफा हुईं तनुश्री दत्ता कहा 'सिर्फ फिल्में बनाते हैं स्टैंड नहीं लेते'

अमिताभ बच्चन को लेकर तनुश्री दत्ता ने कहा ''मैं दुखी हूं क्योंकि ये वही लोग हैं जो सामाजिक मुद्दों पर फिल्में बनाते हैं. लेकिन जब कभी किसी बात पर स्टैंड लेने की बारी आती है, तो उनके दुखी कर देने वाले बयान सामने आते हैं.''

Updated On: Oct 01, 2018 12:58 PM IST

Ankur Tripathi

0
अमिताभ बच्चन के रिएक्शन से खफा हुईं तनुश्री दत्ता कहा 'सिर्फ फिल्में बनाते हैं स्टैंड नहीं लेते'

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के बीच चलता विवाद एक बड़ा रूप ले चुका है. ऐसे में अब यह मामला दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है. वहीं कई बॉलीवुड हस्तियां तनुश्री के सपोर्ट में हैं. ऐसे में अमिताभ बच्चन से भी इस मामले पर उनकी राय जानने की कोशिश की गई थी. लेकिन एक्टर ने जो जवाब दिया उसे लेकर तनुश्री बहुत खफा हैं. हाल ही में अपनी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचे अमिताभ बच्चन से जब पूछा गया कि हाल ही में तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर उनके साथ छेड़-छाड़ करने का आरोप लगाया है..?

मीडिया द्वारा पूछे गए इस सवाल पर अमिताभ बच्चन ने जवाब देते हुए कहा ''ना ही मैं तनुश्री दत्ता हूं और ना ही नाना पाटेकर. इसलिए मैं कमेंट नहीं कर सकता'' हिंदुस्तान टाइम्स से हुई तनुश्री की खास बातचीत में जब उनसे बिग बी के इस रिएक्शन पर जवाब मंगा गया तो उन्होंने ने कहा ''मैं दुखी हूं क्योंकि ये वही लोग हैं जो सामाजिक मुद्दों पर फिल्में बनाते हैं. लेकिन जब कभी किसी बात पर स्टैंड लेने की बारी आती है, तो उनके दुखी कर देने वाले बयान सामने आते हैं.

[ यह भी पढ़ें : Buzz : नाना पाटेकर को लेकर 'हाउसफुल 4' के सेट से आई बड़ी खबर, जानिए कहां हैं नाना ]

तनुश्री ने जब पूछा गया की '' कई लोगों का कहना है कि आप यह सब महज पब्लिकसिटी के लिए कर रही हैं...?'' इस सवाल पर बात करते हुए तनुश्री ने कहा '' वो इसे मेरा बॉलीवुड कमबैक और बिग बॉस में आने का हथकंडा कह रहे हैं. लोग अभी भी ये सोचते हैं कि जो मिस यूनिवर्स स्टेज पर वॉक कर चुका हो, जिसने 16-18 फिल्मों की हो, जीवन में उसकी आकांक्षा महज इतनी ही सीमित होगी?"

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi