S M L

अजय-सैफ की जोड़ी फिर दिखाएगी सिल्वर स्क्रीन पर कमाल, इस फिल्म के लिए आएंगे साथ

अजय देवगन और सैफ अली खान के करियर की एक साथ ये चौथी फिल्म होगी

Updated On: Sep 12, 2018 11:05 PM IST

Arbind Verma

0
अजय-सैफ की जोड़ी फिर दिखाएगी सिल्वर स्क्रीन पर कमाल, इस फिल्म के लिए आएंगे साथ

काफी अरसे बाद एक बार फिर से अजय देवगन और सैफ अली खान की जोड़ी पर्दे पर देखने को मिल सकती है. लग रहा है कि सैफ, अजय के साथ ‘तानाजी-द अनसंग हीरो’ में काम करने का मन बना चुके हैं. इस फिल्म के लिए काफी वक्त से अजय देवगन, सैफ अली खान को कास्ट करना चाह रहे थे.

अजय-सैफ की जोड़ी फिर दिखाएगी कमाल

अजय देवगन और सैफ अली खान को अब तक कई फिल्मों में साथ काम करते हुए देखा जा चुका है. लेकिन बहुत जल्द दोनों को फिल्म ‘तानाजी-द अनसंग हीरो’ में देखा जा सकेगा. इस फिल्म के लिए काफी लंबे समय से तैयारी चल रही थी लेकिन अब उम्मीद ऐसी जताई जा रही है कि इस फिल्म ने रफ्तार पकड़ ली है और इसके जल्द ही फ्लोर पर जाने की उम्मीद है. अजय देवगन ने खुद सैफ को इस फिल्म में लेने की बात कही है. डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट पर अगर गौर करें तो अजय देवगन ने सैफ को इस रोल के लिए भी मना लिया है. रिपोर्ट में लिखा गया है कि, ‘सैफ अली खान को सपोर्टिंग एक्टर बनने में लंबा वक्त लगा. ‘कल हो न हो’ के बाद उन्होंने कसम खा ली थी कि वो कभी दो हीरो वाली फिल्म नहीं करेंगे, जहां उनका किरदार कमजोर हो. लेकिन अजय ने निजी तौर पर उन्हें मनाया है और वादा किया है कि उनके किरदार को मजबूत किया जाएगा.’

सैफ-अजय की होगी चौथी फिल्म

आपको बता दें कि, अगर ऐसा संभव होता है तो अजय देवगन और सैफ अली खान के करियर की एक साथ ये चौथी फिल्म होगी. दोनों को इससे पहले ‘कच्चे-धागे’, ‘एलओसी कारगिल’ और ‘ओमकारा’ में देखा गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi