S M L

‘तम्मा तम्मा’ से नाराज हैं इसकी असली कोरियोग्राफर सरोज ख़ान

सरोज ख़ान ने फिल्म थानेदार में तम्मा-तम्मा की धुनों पर माधुरी-संजय दत्त को ठुमके लगवाए थे

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Feb 16, 2017 12:37 PM IST

0
‘तम्मा तम्मा’ से नाराज हैं इसकी असली कोरियोग्राफर सरोज ख़ान

‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ का रीमिक्स सॉन्ग ‘तम्मा तम्मा' म्यूजिक चार्ट्स में धूम मचा रहा है लेकिन इस गाने की ऑरिजिनल कोरियोग्राफर सरोज ख़ान इन दिनों काफी नाराज हैं. इस गाने के रीमिक्स से पहले मेकर्स ने ऑरिजिनल से जुड़े सभी लोगों को कॉल कर उनसे राय मांगी थी लेकिन सरोज ख़ान की अनदेखी की गयी.

1990 में बनी फिल्म 'थानेदार' का ये गाना संजय दत्त और माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया था जिसकी कोरियोग्राफी सरोज ख़ान ने की थे. बप्पी लाहिड़ी इस गाने के कंपोजर और गायक थे .

फोटो : तम्मा-तम्मा गाने के लॉन्च पर आलिया ने क्यों पकड़ी वरुण की कॉलर?

जब सरोज ख़ान से पूछा गया कि क्या उनसे नए गानों को कोरियोग्राफ करने के लिए पूछा गया था?  इसपर उनका कहना था कि हो सकता है कि उन्हें लगता है मास्टरजी बूढ़ी हो गई हैं लेकिन माधुरी दीक्षित नहीं?

सरोज ख़ान ने पुराना तम्मा-तम्मा गाना कोरियोग्राफ किया था

सरोज ख़ान ने पुराना तम्मा-तम्मा गाना कोरियोग्राफ किया था

माधुरी दीक्षित ने वरूण और आलिया को इस गाने के कुछ स्टेप्स सिखाये थे. सरोज ख़ान इसी खबर पर तंज कस रही थी.सरोज ख़ान के मुताबिक इस गाने के लिए संजय दत्त को एक महीने तक रिहर्सल करवाया गया था. मेरे असिस्टेंट दूसरे सेट पर जाकर उनके साथ रिहर्सल किया करते थे.

बहरहाल सरोज ख़ान ने इस रीमिक्स से जुड़े सभी लोगों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वरुण और आलिया अच्छे डांसर हैं. उम्मीद है उन्होंने इस गाने के साथ इंसाफ किया होगा. साथ ही सरोज ख़ान ने तंज कसते हुए ये भी कहा कि इस रीमिक्स गाने में इतनी खूबियां ही नहीं होगी कि वो मुझे बुला सकें शायद इसलिए उन्होंने मुझे नहीं बुलाया.

इस गाने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देने से बचते हुए सरोज ख़ान ने कहा कि उन्होंने अब तक ये गाना नहीं देखा है इसलिए वो इस पर कोई प्रतिक्रया नहीं दे सकतीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Social Media Star में इस बार Rajkumar Rao और Bhuvan Bam

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi