S M L

Tamilrockers Leaked 2.0 : पाइरेटेड वेबसाइट पर ऑनलाइन लीक हुई रजनीकांत की फिल्म 2.0

फिल्मों को लीक होना कोई नया नहीं है. भारत में हर फिल्म लीक हो ही जाती है. लेकिन जब भारत में बात हो रजनीकांत की तो उनकी फिल्में ऐसे ही तुरंत लीक होती हैं

Updated On: Nov 29, 2018 06:48 PM IST

Ankur Tripathi

0
Tamilrockers Leaked 2.0 : पाइरेटेड वेबसाइट पर ऑनलाइन लीक हुई रजनीकांत की फिल्म 2.0

बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर आज रिलीज हुई अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 को कमाल की प्रतिक्रिया मिली है. जिसके बाद रिलीज के पहले दिन ही ये फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है. आपको बता दें, वेबसाइट तमिलरॉकर्स (Tamilrockers.com) ने फिल्म की रिलीज के बाद इस फिल्म को ऑनलाइन लीक कर दिया है. जिसका नुकसान फिल्म के मेकर्स को उठाना पड़ सकता है. वहीं यह भारत की सबसे महंगी फिल्म भी है जिसे बनाने में कुल 500 करोड़ का खर्च आया है.

NTLRG_20181129150614800358

ऐसे में इस खबर ने फिल्म के मेकर्स के होश उड़ा दिए हैं. वहीं मद्रास हाई कोर्ट ने आज एक बड़ा फैसला लेते हुए 37 इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर्स को आदेश दिया है कि वो उन 12000 वेबसाइट्स को तुरंत ब्लॉक करें जो तमिल फिल्मों की पाइरेसी कर उन्हें अपलोड करती हैं. इस लिस्ट में उन 2000 वेबसाइट्स के नाम भी शामिल हैं जिन्हें तमिल रॉकर्स नाम की वेबसाइट ऑपरेट करती है. जस्टिस एम सुंदर ने फिल्म ‘2.0’ की निर्माता कंपनी लायका प्रोडक्शन की याचिका पर ये फैसला सुनाया है. इसमें 12,564 गैरकानूनी वेबसाइट्स के नाम दिए गए थे. जब तमिल रॉकर्स को ब्लॉक कर दिया गया तो उसकी जगह यू आर एल में बदलाव कर कई मिरर साइट्स भी शुरू कर दी गईं.

Capture-2

 

[ यह भी पढ़ें : Shocking : आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा को दोबारा हुआ कैंसर, लिखा भावुक पोस्ट, पढ़ें ]

फिल्मों को लीक होना कोई नया नहीं है. भारत में हर फिल्म लीक हो ही जाती है. लेकिन जब भारत में बात हो रजनीकांत की तो उनकी फिल्में ऐसे ही तुरंत लीक होती हैं . रजनीकांत की जबरदस्त फैन फॉलोइंग के चलते फैन्स उनकी फिल्म देखने का इंतजार नही कर पाते और इस वजह से थियेटर में बैठे बैठे लोग इसे ऑनलाइन एचडी में लीक भी कर देते है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi