S M L

Hit and Run Case: तमिल अभिनेता विक्रम के बेटे ध्रुव ने मारी ऑटो को टक्कर, किया गया गिरफ्तार

विक्रम के मैनेजर ने स्टेटमेंट में कहा कि ये एक्सीडेंट केवल एक्टर की लापरवाही के चलते हुआ है

Updated On: Aug 13, 2018 10:46 PM IST

Arbind Verma

0
Hit and Run Case: तमिल अभिनेता विक्रम के बेटे ध्रुव ने मारी ऑटो को टक्कर, किया गया गिरफ्तार
Loading...

तमिल फिल्मों के सुपरस्टार विक्रम के बेटे को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया. दरअसल, कथित तौर पर उनके बेटे के जरिए चलाई जा रही कार ने खड़ी हुई ऑटो रिक्शा में टक्कर मार दी, जिसमें कहा जा रहा है कि ऑटो रिक्शा का ड्राइवर घायल हो गया.

तमिल अभिनेता विक्रम के बेटे को किया गया गिरफ्तार

तमिल फिल्मों के सुपरस्टार विक्रम के बेटे ध्रुव को रविवार को पलिस ने गिरफ्तार कर लिया. दरअसल, ध्रुव अपने दोस्त के घर से वापस लौट रहे थे. ध्रुव के साथ उनके तीन और दोस्त थे. चेन्नई के टेयनमपेट एरिया में उन्होंने कार का कंट्रोल खो दिया और गाड़ी सड़क किनारो खड़े ऑटो से जा टकराई. इस हादसे में ऑटो चालक घायल हो गया है. साथ ही ऑटो और कार दोनों क्षतिग्रस्त हो गए. ऑटो चालक कमलेश को सरकार रोयापेत्ताह अस्पताल में भर्ती करवाया गया. विक्रम के मैनेजर ने घटना को कनफर्म किया है. जब पुलिस ने ध्रुव और उनके दोस्तों से पूछताछ की तो उन्होंने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया. केवल यही नहीं, उन्होंने पुलिस के साथ काफी बहस भी की. पुलिस ने आईपीसी की धारा 297 और 337 के तहत ध्रुव के खिलाफ हिट एंड रन का केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया.

मैनेजर ने मानी लापरवाही की बात

विक्रम के मैनेजर ने स्टेटमेंट में कहा कि ये एक्सीडेंट केवल एक्टर की लापरवाही के चलते हुआ है. उन्होंने अपनी गलती स्वीकार की है. घायल ऑटो चालक अब ठीक है. आपको बता दें कि, घटनास्थल का एक वीडियो भी सामने आया है. इसमें एक शख्स पुलिस की गाड़ी में बैठने से इनकार कर रहा है और भागने की भी कोशिश कर रहा है. पुलिस ने बाद में ध्रुव को निजी मुचलके पर रिहा कर दिया.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi