S M L

इस एक्टर के लिए तमन्ना भाटिया तोड़ सकती हैं अपनी नो किस पॉलिसी

कई बड़ी हीरोइनें अब तक ऑनस्क्रीन इस तरह के सीन्स कर चुकी हैं

Updated On: Mar 03, 2019 08:27 AM IST

Arbind Verma

0
इस एक्टर के लिए तमन्ना भाटिया तोड़ सकती हैं अपनी नो किस पॉलिसी

वैसे तो फिल्मों में किसिंग सीन्स आजकल बेहद आम हैं. बॉलीवुड में तो इसका चलन बन गया है लेकिन साउथ के साथ-साथ और दूसरी क्षेत्रीय फिल्मों में भी ये कुछ ऐसा ही है. कई बड़ी हीरोइनें अब तक ऑनस्क्रीन इस तरह के सीन्स कर चुकी हैं लेकिन ‘बाहुबली’ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया अब तक नो किस पॉलिसी पर आगे चल रही हैं. हालांकि, उन्होंने किसी को लेकर एक खुलासा भी किया है.

कॉन्ट्रैक्ट में अपनाती हैं नो किस पॉलिसी

हाल ही में तमन्ना भाटिया ने फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वो अपने कॉन्ट्रैक्ट में ही ये बात साफ कर देती हैं कि वो किसी भी हालत में ऑनस्क्रीन किस नहीं करेंगी. तमन्ना के मुताबिक, ‘मैं ऋतिक रोशन की बहुत बड़ी फैन हूं. हाल ही में मैं उनसे टकरा गई थी और मैंने अजीब-ओ-गरीब हरकतें करनी शुरू कर दीं. मैंने ऋतिक से कहा कि मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं...मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या कहूं. इसके बाद उन्होंने कहा कि क्या आपको मेरे साथ पिक चाहिए? मैंने कहा जी हां...मुझे ऐसा लग रहा था कि ऋतिक को सामने देख मैं फिर से 16 साल की लड़की बन गई हूं.

ऋतिक को करना चाहती हैं किस

तमन्ना ने आगे कहा कि, ‘मैं स्क्रीन पर किस नहीं करती हूं और ये मेरे कॉन्ट्रैक्ट का पार्ट भी होता है. हालांकि, मैं अपने दोस्तों के साथ ये मजाक में जरूर कहती हूं कि मैं ऋतिक रोशन के लिए जरूर अपना नो-किसिंग रूल तोड़ सकती हूं.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi