S M L

Buzz: सैफ और करीना के लाड़ले तैमूर अली खान इस खास जगह मनाएंगे अपना दूसरा जन्‍मदिन, आप भी देखें

20 दिसंबर को सैफ और करीना के लाड़ले तैमूर अली खान 2 साल के हो जाएंगे.

Updated On: Dec 10, 2018 07:11 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Buzz: सैफ और करीना के लाड़ले तैमूर अली खान इस खास जगह मनाएंगे अपना दूसरा जन्‍मदिन, आप भी देखें

बॉलीवुड के सबसे क्‍यूट स्‍टारकिड तैमूर अली खान जल्‍द ही दो साल के होने वाले हैं. वहीं इतनी छोटी उम्र में तैमूर लोकप्र‍ियता किसी सुपरस्‍टार से कम नहीं है. वह आए दिन अपनी नई-नई तस्‍वीरों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. वहीं 20 दिसंबर को सैफ और करीना के लाड़ले तैमूर अली खान 2 साल के हो जाएंगे. जिसकी तैयारियों जोर शोर के साथ चल रही हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

पिछले साल तैमूर का जन्‍मदिन पटौदी पैलेस पर सेलिब्रेट किया गया था. वहीं अब खबरें हैं कि इस साल तैमूर का जन्‍मदिन साउथ अफ्रीका में मनाया जाएगा. खबरों की मानें तो करीना जल्‍द ही अपने किसी प्रोजेक्‍ट के चलते साउथ अफ्रीका जा रही हैं. जिसके चलते सैफ और तैमूर भी जन्‍मदिन के इस खास मौके में वहां उनके साथ मौजूद रहेंगे. वहीं अपने लाड़ले बेटे के लिए करीना और सैफ बेहद एक्‍साइटेड हैं.

(यह भी पढ़ें : सारा अली खान ने तैमूर को लेकर खोला बड़ा राज, रक्षा बंधन पर छोटे भाई ने दिया था ये खास गिफ्ट)

बता दें कि पटौदी परिवार के इस खास सदस्य के जन्‍मदिन सेलिब्रेशन की खास तैयारियां शुरू भी हो गई हैं. बता दें कि हाल ही में तैमूर के जन्‍मदिन सेलिब्रेशन का दौर शुरू हो चुका है. जहां बॉलीवुड समेत अन्य कई स्टारकिड्स हाल ही में उनके घर पहुंचे थे. खबरों की मानें तो तैमूर के जन्‍मदिन से पहले ही एक खास पार्टी हुई है जिसमें तैमूर के कई दोस्तों को बुलाया गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi