S M L

Buzz : सैफ के चलते इस शख्‍स को भी 'अब्‍बा' पुकारते हैं तैमूर, जान कर हंस देंगे आप

बॉलीवुड के सबसे क्‍यूट स्‍टारकिड तैमूर अली खान अक्‍सर अपनी क्‍यूटनेस के चलते सुर्खियों में रहते हैं.

Updated On: Oct 25, 2018 07:28 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Buzz : सैफ के चलते इस शख्‍स को भी 'अब्‍बा' पुकारते हैं तैमूर, जान कर हंस देंगे आप
Loading...

बॉलीवुड के सबसे क्‍यूट स्‍टारकिड तैमूर अली खान अक्‍सर अपनी क्‍यूटनेस के चलते सुर्खियों में रहते हैं. सैफ अली खान और करीना कपूर खान के लाड़ले का स्‍टारडम किसी सुपरस्‍टार से कम नहीं है. आए दिन उनके वीडियो और तस्‍वीरें सोशल मीडिया में वायरल होते रहते हैं. हाल ही में तैमूर के पापा सैफ अली खान ने अपने बेटे को लेकर एक दिलचस्‍प खुलासा किया है. बता दें कि सैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म 'बाजार' के प्रमोशन में जोर शोर से व्‍यस्‍त चल रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

स्‍पॉटबॉय को दिए अपने इंटरव्‍यू में सैफ ने बेटे को लेकर बात करते हुए कहा, वह तैमूर को लेकर वह काफी हैरत में रहते हैं कि तैमूर को मीडिया में हर दिन कवर किया जा रहा है. हर दिन उसे लेकर हेडलाइन बनती रहती है. वहीं सैफ ने तैमूर से जुड़ा दिलचस्‍प किस्‍सा सुनाते हुए कहा कि जब तैमूर ने मियामी उपाध्यक्ष डॉन जॉनसन की तस्‍वीर देखी तो उनका अब्‍बा पुकारा तो मैं काफी हैरत में पड़ गया.

सैफ ने बताया कि अब वह काफी कुछ समझने और बोलने लगे हैं. तैमूर अब्बा, दादा, बाय बाय और काफी कुछ बोलते रहते हैं. बता दें कि तैमूर का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह मीडिया वालों से कह रहे थे कि उनका नाम टिम है और उन्होंने मीडिया वालों को वेव भी किया था. सैफ अली खान की फिल्म 26 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi