S M L

ये सैफीना के साहबजादे तैमूर ही हैं, सैफ़ अली ख़ान ने किया कन्फर्म

तैमूर की ये तस्वीर रविवार से इंटरनेट की सेन्सेशन बनी हुई है.

Updated On: Feb 13, 2017 01:15 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
ये सैफीना के साहबजादे तैमूर ही हैं, सैफ़ अली ख़ान ने किया कन्फर्म

इंटरनेट पर रविवार से वायरल हो रही ये फोटो सैफ़-करीना के बेटे तैमूर की ही है. सैफ़ ने स्पॉटब्वॉयई को इस बात की जानकारी दी है. तैमूर की तस्वीरें उसके जन्म के दिन से ही इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. कभी अपने नाम को लेकर, तो कभी करीना के इन खुलासों को लेकर कि सैफ़ आजकल तैमूर के साथ उनसे ज्यादा वक्त बिता रहे हैं.

सैफ़ अली ख़ान ने अपने व्हाट्सएप की डिसप्ले पिक्चर में तैमूर की ये तस्वीर लगाई थी. जिसे किसी ने इंटरनेट पर डाल दिया. नीली-नीली आंखों वाले बच्चे की इस फोटो को तैमूर बताया गया लेकिन उस वक्त किसी ने ये कन्फर्म नहीं किया था कि ये तैमूर की ही फोटो है.

Saif Kareena Taimur

बाद में स्पॉटब्वॉयई.कॉम ने जब सैफ़ से ये जानने के लिए मैसेज किया कि क्या ये तैमूर की ही फोटो है तो उन्होंने हां में इसका जवाब दिया और कुछ ही पलों में अपनी डीपी बदल डाली. सैफ़ को शायद ये अंदाजा नहीं था कि सिर्फ वो और करीना ही नहीं तैमूर भी अब इंटरनेट सेन्सेशन बन चुका है.

पिछले दिनों लैक्मे फैशन वीक के दौरान रैंप पर चली करीना ने सबसे ज्यादा तैमूर की ही बातें की थी. करीना ने बताया था कि कैसे इन दिनों प्रियंका चोपड़ा से लेकर हर बड़ा स्टार तैमूर की खूबसूरती की बात करता है. किसी को उसके बाल पसंद हैं तो किसी को उसकी आंखें. करीना को तैमूर के होठ पसंद हैं और वो इतराते हुए कहती हैं कि उनका बेटा दुनिया का सबसे खूबसूरत आदमी बनेगा.

kareena taimur

जैसा कि इन दिनों फैशन बन गया है कि हर बात में कुछ तथाकथित राष्ट्रवादी लोग अपनी नाक घुसेड़ने लगते हैं वैसा ही उन्होंने उस वक्त किया था, जब तैमूर का जन्म हुआ था. तैमूर के नाम को लेकर उन्हें ऐतराज था. सैफ़ समेत उनके परिवार से जुड़े कई लोगों ने कड़े शब्दों में राष्ट्रवादियों को जवाब दिया था कि वो अपने बच्चे का नाम रखने कुछ भी रखने के लिए पूरी तरह से स्वतंत्र हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi