S M L

करीना के बाद अब बेटे तेमूर अली खान ने ली जिम मेंबरशिप

जी हां! आपने सही सुना, अब तैमूर अली खान भी बन रहे हैं फिटनेस फ्रिक

Updated On: Jan 29, 2018 02:00 PM IST

Akash Jaiswal

0
करीना के बाद अब बेटे तेमूर अली खान ने ली जिम मेंबरशिप

करीना कपूर के लाड़ले नवाबजादे तैमूर अली खान हाल ही में अपने नैनी के साथ मुंबई में स्पॉट किए गए थे. फोटोज को देखकर तो यही लग रहा था कि  हमेशा की तरह ही तैमूर कहीं घूमने निकले हैं. लेकिन बात दरअसल कुछ और है.

बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम पर छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, तैमूर यूहीं घूमने नहीं निकले थे बल्कि वो इन दिनों चाइल्ड फिटनेस सेंटर में ट्रेनिंग ले रहे हैं. जी हां! देखा जाए तो ये छोटे बच्चों के एक जिम की तरह ही है. तैमूर का यहां रजिस्टरेशन कराया गया है और वो इसके क्लासेज भी अटेंड कर रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, ‘माय जिम’ नामका ये फिटनेस सेंटर खासतौर पर बच्चों के लिए बनाया गया है. यहां 6 महीने से लेकर 10 साल तक के बच्चों को इस तरह से ट्रेनिंग दी जाती की वो मानसिक, शारीरिक और भावनात्मक रूप से बढ़ सकें.

यहां पर हर हफ्ते क्लास ली जाती है जहां बच्चों को म्यूजिक, डांस, स्पोर्ट्स, स्पेशल राइड्स, जिमनास्टिक्स जैसी कई चीजों से अवगत कराया जाता है. बताया जा रहा है कि इनके द्वारा दिए गए सेशन्स बच्चों के मानसिक और शारीरिक विकास में काफी काम आते हैं.

रिपोर्ट् में रिवील किया गया कि हाल ही में तैमूर अपनी मॉम के साथ तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य कपूर का जन्मदिन मनाने भी यहीं आए थे.

देखा जाए तो करीना फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं और अब तैमूर को भी उन्होंने फिटनेस को लेकर जागरूक रहने की ट्रेनिंग देना शुरू कर दिया है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi