S M L

Viral: अपने क्यूट अंदाज में बाल बनाते नजर आए तैमूर अली खान, देखें फोटोज

तैमूर अली खान की ये लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर छा गई हैं

Updated On: Jan 23, 2018 12:46 PM IST

Akash Jaiswal

0
Viral: अपने क्यूट अंदाज में बाल बनाते नजर आए तैमूर अली खान, देखें फोटोज

तैमूर अली खान की लोकप्रियता के चलते सोशल मीडिया पर देश-विदेश के कई सारे फॉलोअर्स उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं. इंटरनेट पर सर्फिंग करते समय भी हमें तैमूर की कोई न कोई फोटो जरूर देखने को मिलती है जोकि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रही होती है.

मीडिया में आई तैमूर की लेटेस्ट फोटोज में वो अपने बाल बनाते नजर आए. तैमूर अब 13 महीने के हो चले हैं. अपनी बढ़ती उम्र में तैमूर अब हर चीज ट्राय करना चाहते हैं. तैमूर की बुआ सोहा अली खान ने हाल ही में बताया था कि तैमूर जब आस-पास होते हैं तो उन्हें बेटी इनाया का काफी ख्याल रखना पड़ता है.

Cannot cannot cannot get enough of this cutie and my not so little nephew from Taimur’s birthday celebrations! Swipe to see more#thediaperdrama #taimuralikhan #happybirthdaytaimuralikhan #birthday #exclusive #firstbirthday #momblog #momblogger #pataudi #littlenawab #cuteness #cutiepie #love #nephew #family #familyfirst #baby #babyboy #celebrations #bollywood #bollywoodbaby #celebrity #bollywoodactor #saifalikhan #kareenakapoor #kareenakapoorkhan #bebo #lolo #karismakapoor #bibsncribs

A post shared by The Diaper Drama (@thediaperdrama) on

तैमूर इस समय एक्स्प्लोर करना चाहते हैं और इसलिए कई बार वो चीजों को छीन लेते हैं और फेंक देते हैं. यही कारण है कि उनके पिता सैफ अली खान भी चिंतित रहते हैं.

Omg: बेटे तैमूर अली खान के कारण चिंतित हैं पापा सैफ अली खान

सोशल मीडिया और आम जीवन में लोगों के बीच तैमूर की लोकप्रियता पर बात करते हुए सैफ ने एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान कहा था कि तैमूर बचपन से ही स्टार बन चुके हैं. वो जहां जाते हैं मीडिया उनकी फोटो क्लिक करने को मौजूद रहती है. ऐसे में तैमूर जब बड़े होंगे तो ये उनके लिए एक रिस्पांसिबिलिटी की तरह साबित होगी. उनपर इस स्टारडम को संभालने की जिम्मेदारी भी होगी.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi