S M L

Revealed: तैयार है तैमूर के बर्थडे पार्टी की गेस्ट लिस्ट, शाहरुख और रणबीर भी हैं शामिल !

जानकारी के मुताबिक, तैमूर की बर्थडे पार्टी में शाहरुख खान और उनके बेटे अबराम खान भी मौजूद होंगे

Akash Jaiswal Updated On: Dec 04, 2017 09:59 AM IST

0
Revealed: तैयार है तैमूर के बर्थडे पार्टी की गेस्ट लिस्ट, शाहरुख और रणबीर भी हैं शामिल !

करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान 20 दिसंबर को 1 साल के हो जाएंगे. ऐसे में उनके फर्स्ट बर्थडे को ग्रैंड बनाने में कपूर और खान परिवार हर तरह से तैयारियों में जुट गया है. तैमूर के नाना रंधीर कपूर ने मिड-डे को बताया कि इस मौके पर परिवार के सभी लोग हरयाणा में उनके पटौदी पैलेस पहुंचेंगे और बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट करेंगे.

रंधीर ने कहा, “पार्टी में फैमिली मेंबर्स हाजिर होंगे. सैफ और करीना को अपने बेटे को सही संस्कार सिखाने हैं. भले ही तैमूर एक स्टार किड हैं लेकिन परिवार के साथ भी उन्हें क्लोज बॉण्ड शेयर करना चाहिए.”

आगे उन्होंने बताया, “हमने प्लान किया है कि हम मिड-दिसंबर के करीब पटौदी पैलेस पहुंचेंगे और एक हफ्ते तक का सेलिब्रेशन एन्जॉय करेंगे. करीना और सैफ के यार-दोस्त भी मौजूद होंगे. शाहरुख खान और करण जौहर ने प्लान किया है वो अपने बच्चे अबराम खान और यश जौहर, रूही जौहर के साथ आएं. रणबीर कपूर और सारा अली खान भी यहां आ सकते हैं. तैमूर अपने बेस्ट ड्रेस में नजर आएंगे.”

Cute: तैमूर अली खान बने कूल ड्यूड, देखें ये वायरल फोटो

आगे उन्होंने रिवील किया, “तैमूर की नानी शर्मीला टैगोर, करिश्मा कपूर और उनके बच्चे समायरा और किआन राज भी हमारे साथ होंगे. भले ही सैफ ने तैमूर के जन्मदिन के लिए उनके लिए जीप खरीदी है लेकिन अभी उनका बर्थडे गिफ्ट फाइनल करना बाकी है.”

इसके अलावा ये भी बताया गया कि करीना ने इस पार्टी के लिए स्पेशल चॉकलेट केक और अपनी फेवरेट पेस्ट्री आर्डर की है. जो शेफ कपूर परिवार को सालों से सर्व करते आ रहे हैं वो ही इस पार्टी में भी अपनी रेसिपीज पेश करेंगे. इसी के साथ यहां खाना और सब कुछ पटौदी परंपरा के अनुसार होगा.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi