विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Revealed: मौसी करिश्मा कपूर ने खोला राज, धमाकेदार होगा तैमूर का बर्थडे सेलिब्रेशन

तैमूर अली खान दिसंबर के महीने में पूरे एक वर्ष के हो जाएंगे

Akash Jaiswal Updated On: Oct 29, 2017 01:01 PM IST

0
Revealed: मौसी करिश्मा कपूर ने खोला राज, धमाकेदार होगा तैमूर का बर्थडे सेलिब्रेशन

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के प्यारे नवाबजादे तैमूर अली खान का जन्म 20 दिसंबर, 2016 को हुआ था. उस हिसाब से तैमूर अब जल्द जी एक साल के हो जाएंगे. उनके इस पहले जन्मदिन को लेकर कपूर और खान बेहद एक्साईटेड है. काफी समय से मीडिया में तैमूर के फर्स्ट बर्थडे सेलिब्रेशन्स को लेकर कई तरह के रिपोर्ट्स पढ़ने को मिल रहे हैं.

Taimur

अब आखिरकार तैमूर की मौसी करिश्मा कपूर ने उनके पहले पहले बर्थडे सेलिब्रेशन के प्लान्स के बारे में रिवील किया है. करिश्मा हाल ही में एक किड्स इवेंट पर पहुंची जहां तैमूर के जन्मदिन को लेकर मीडिया ने उन्हें सवाल किया.

तब इस सवाल को न टालते हुए करिश्मा ने कहा, “हां, तैमूर का जन्मदिन जल्द ही आ रहा है और ये हमारे लिए खास लम्हा होगा. हमारा परिवार भी इसके लिए बेहद एक्साईटेड और थ्रिल्ड हैं. इस मौके पर हम एक फैमिली गेट-टूगेदर रखेंगे जहां हम सभी परिवारवाले साथ टाइम स्पेंड करेंगे. लेकिन हम कोई बड़ा सेलिब्रेशन नहीं रखेंगे.”

Taimoor

ये कोई कहने वाली बात नहीं है कि तैमूर समय से पहले ही इंडस्ट्री के स्टार बन चुके हैं. वो जहां भी जाते हैं मीडिया फोटोग्राफर्स अक्सर उनके आस-पास रहती है. उनके फोटोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. इसी के साथ इंटरनेट पर तैमूर के कई सारे सक्रिय फैन क्लब्स भी बन गए हैं.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi