S M L

अब तैमूर के नाम का बाजारों में बिक रहा है गुड्डा, ये तस्वीर दे रही गवाही

हाल ही में तैमूर के पिता सैफ ने जानाकारी देते हुए कहा था कि तैमूर की तस्वीरें काफी महंगी बिकती हैं

Updated On: Nov 20, 2018 03:52 PM IST

Arbind Verma

0
अब तैमूर के नाम का बाजारों में बिक रहा है गुड्डा, ये तस्वीर दे रही गवाही

सैफ अली खान के लाडले तैमूर अली खान से जुड़ी एक बात तो माननी पड़ेगी कि वो सबके चहेते हैं. वर्ना रोज-रोज इतनी तस्वीरें मीडिया में किसी और स्टार किड की नहीं आतीं. तैमूर की लोकप्रियता किस लेवल पर जा पहुंची है इसका अंदाज आपको एक बात से हो जाएगा, जिसे हम आप आपके लिए लेकर आए हैं.

बिक रहा है तैमूर का गुड्डा

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के लाडले तैमूर अली खान की लोकप्रियता की वजह से ही खिलौना कंपनियां अब अपने खिलौने में तैमूर के गुड्डे को भी शामिल कर रही हैं. तैमूर की क्यूट तस्वीरों ने तो सबको दीवाना बना रखा ही है लेकिन अब एक चैनल से जुड़ी अश्विनी यारदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए ये बताया है कि तैमूर अली खान की लोकप्रियता का ये आलम है कि खिलौना कंपनियां मार्केट में तैमूर गुड्डा उतारने लगी हैं. अश्विनी ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ‘ये गुड्डा केरला के एक स्टोर में बिक रहा है.’

सैफ ने भी की थी जानकारी शेयर

आपको बता दें कि, हाल ही में तैमूर के पिता सैफ ने जानाकारी देते हुए कहा था कि तैमूर की तस्वीरें काफी महंगी बिकती हैं. एक तस्वीर की कीमत 1500 रुपए तक होती हैं. उन्होंने ये जानकारी करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण 6’ के दौरान दी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi