S M L

WOW: कपूर खानदान की क्रिसमस लंच पार्टी में दिखा तैमूर का स्वैग, रणबीर की गोद में दिए दिखाई

जब शशि कपूर जिंदा थे उस वक्त भी क्रिसमस के दौरान पूरा परिवार एकत्रित होता था और आज जब वो इस दुनिया में नहीं हैं उस वक्त भी पूरा परिवार एक साथ एक जगह पर मौजूद हुआ है

Updated On: Dec 26, 2017 12:37 AM IST

Arbind Verma

0
WOW: कपूर खानदान की क्रिसमस लंच पार्टी में दिखा तैमूर का स्वैग, रणबीर की गोद में दिए दिखाई

दिवंगत अभिनेता शशि कपूर के घर पर क्रिसमस लंच पार्टी की गई. इस पार्टी में सबसे अहम मेहमान कोई और नहीं बल्कि छोटे नवाब तैमूर अली खान बने. तैमूर यहां पैदल ही चलकर आए.

तैमूर आज सोशल मीडिया की सुर्खियां बन गए हैं. रोज उनकी एक खबर तो मीडिया में आ ही जाती है. करें भी क्या वो है हीं इतने क्यूट. छोटे नवाब सभी के दिल की धड़कन बन चुके हैं. कपूर हों या नवाब दोनों का वजन अब बराबरी पर आ गया है.

सारे मेहमानों के बीच तैमूर की मौजूदगी के कहने ही क्या. अभिनेता रणबीर कपूर उन्हें अपनी बाहों में लेकर उनके साथ खेलते और बातें करते नजर आए.

इस क्रिसमस पार्टी में सैफ, करीना, करिश्मा, रणबीर, ऋषि कपूर, नीतू कपूर, कृष्ण राज कपूर, आदर जैन और अरमान जैन और रणधीर कपूर. रणबीर यहां अपने दोस्त अयान मुखर्जी के साथ पहुंचे थे.

जब शशि कपूर जिंदा थे उस वक्त भी क्रिसमस के दौरान पूरा परिवार एकत्रित होता था और आज जब वो इस दुनिया में नहीं हैं उस वक्त भी पूरा परिवार एक साथ एक जगह पर मौजूद हुआ है. शशि कपूर के जरिए शुरु की गई इस परंपरा को कपूर खानदान ने आज तक सहेजे रखा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi