S M L

करण जौहर के घर पर यश और रूही के साथ तैमूर ने की जमकर मस्ती, वीडियो हुआ वायरल

करीना अपने लाडले तैमूर को लेकर करण जौहर के घर पहुंची थीं

Updated On: Jul 23, 2018 10:34 AM IST

Arbind Verma

0
करण जौहर के घर पर यश और रूही के साथ तैमूर ने की जमकर मस्ती, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड में जिसे देखो वो छुट्टियां मना रहा है. चाहे वो शाहरुख खान का परिवार हो, अक्षय का परिवार हो या फिर सैफ अली खान का. सैफ अली खान तो अभी हाल ही में लंदन से छुट्टियां मनाकर वापस भारत लौटे हैं लेकिन ये छुट्टियां अभी भी खत्म नहीं हुई हैं. क्योंकि अगर माता-पिता की छुट्टियां खत्म हो भी जाएं ये मान लें लेकिन उनके लाडले तैमूर की छुट्टी कहां खत्म होने वाली हैं? तैमूर ने अपने दोस्तों यश और रूही के साथ खेलने का फैसला लिया और अंकल करण जौहर के घर पर अपनी मां करीना के साथ पहुंच गए.

तीनों बच्चों ने की जमकर मस्ती

करीना अपने लाडले तैमूर को लेकर करण जौहर के घर पहुंची थीं. लेकिन मस्ती में नंबर वन तैमूर कहां शांत बैठने वाले थे. उन्होंने झटपट अपने दोस्तों यश और रूही के साथ उधम मचाना शुरू कर दिया. इसमें तीनों बच्चों के माता-पिता ने भी अहम भूमिका निभाई और एक बॉल टब का इंतजाम किया. इस बॉल टब में तीनों ने जमकर मस्ती की. करण जौहर ने खुद इसका एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

PLAY DATE!!!!!

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

करीना वहीं रहीं मौजूद

वीडियो के आखिर में करण जौहर ने अपने फोन का कैमरा करीना की तरफ मोड़ दिया, जिसमें वो कुछ खाती हुई नजर आ रही हैं. करीना वैसे करण की इस हरकत से परेशान नजर आ रही हैं लेकिन फिर वो मुस्कुराने लगती हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi