S M L

फुटबॉल खेलते एक बार फिर नजर आए तैमूर, पिता सैफ दे रहे हैं कड़ी ट्रेनिंग

इसी साल की 20 दिसंबर को सैफ अली खान और करीना कपूर खान के लाडले तैमूर अली खान पूरे दो साल के हो जाएंगे

Updated On: Sep 15, 2018 01:32 PM IST

Arbind Verma

0
फुटबॉल खेलते एक बार फिर नजर आए तैमूर, पिता सैफ दे रहे हैं कड़ी ट्रेनिंग

तैमूर अली खान का जबसे जन्म हुआ है तब से लेकर अब तक उन्होंने जितनी सुर्खियां बटोरी हैं, वो शायद बहुत कम ही स्टार किड्स कर पाए हैं. और तो और ये किसी बड़े स्टार की बराबरी से भी ज्यादा है क्योंकि अमूमन हर दिन तैमूर से जुड़ी कोई न कोई खबर मीडिया में छाई ही रहती है. चाहे वो कहीं घूमने गए हों या फिर अपनी नानी से मिलने या फिर प्ले ग्राउंड. हर जगह की उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही लगता है जैसे लोग उन्हीं के लिए इंतजार करते रहते हैं कि कब वो दर्शन दें.

सैफ के साथ फुटबॉल खेलते आए नजर

करीना और सैफ के छोटे नवाब तैमूर को तो प्ले स्कूल से बाहर निकलते और जाते हुए आपने देखा होगा और तो और उन्हें कभी बैडमिंटन तो कभी फुटबॉल खेलते हुए भी देखा होगा. तो उनकी एक बार फिर से ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसमें वो अपने पिता के साथ फुटबॉल खेल रहे हैं. सैफ अपने बेटे को ये सिखा रहे हैं कि आखिर फुटबॉल को किक कैसे मारते हैं. वो अपने पिता की बातों को ध्यान से सुनते हैं और फिर किक मार देते हैं, जिसे आप भी देख सकते हैं.

CH-5-26

CH-5-12

20 दिसंबर को 2 साल के हो जाएंगे तैमूर

आपको बता दें कि, इसी साल की 20 दिसंबर को सैफ अली खान और करीना कपूर खान के लाडले तैमूर अली खान पूरे दो साल के हो जाएंगे. जाहिर है ऐसे में पार्टी तो होगी ही और होगा धूम-धड़ाका. इसी महीने की 29 तारीख को तैमूर की बहन इनाया भी अपना पहला जन्मदिन मनाने वाली है.

CH-5-2

View this post on Instagram

This is so cute #taimuralikhan playing today with dad #saifalikhan @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi