S M L

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 5’ में आएंगे तैमूर नजर, मां करीना कपूर खान ने किया खुलासा

करीना अभी हाल ही में महबूब स्टूडियो पहुंची थीं

Updated On: Mar 31, 2018 05:28 PM IST

Arbind Verma

0
‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 5’ में आएंगे तैमूर नजर, मां करीना कपूर खान ने किया खुलासा

अब जिस खबर की अरसे से लोग बाट जोह रहे थे, वही खबर अब सामने आ गई है. स्टार किड्स का बॉलीवुड में कदम रखना वैसे तो बहुत आम सा हो गया है लेकिन इतनी छोटी सी उम्र में सबके सबसे चहेते छोटे नवाब यानि तैमूर अली खान अब फिल्मों में डेब्यू करने वाले हैं और ये हम नहीं बल्कि करीना खुद कह रही हैं. वो तैमूर को ऑडिशन के लिए भी लेकर आई हैं.

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 5’ में आएंगे तैमूर नजर

करीना कपूर खान अभी हाल ही में महबूब स्टूडियो पहुंचीं. यहां वो अपनी गाड़ी से उतरकर तैमूर को गोद में लिए वैनिटी वैन की तरफ बढ़ ही रह थीं कि रास्ते में निर्देशक पुनीत मल्होत्रा से करीना बात करने लगीं कि वो तैमूर को ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 5’ के ऑडिशन के लिए लेकर आई हैं. इस बात को सुनकर करीना के साथ-साथ वहां मौजूद सारे लोग हंसने लगे लेकिन तैमूर को शायद ये बात रास नहीं आई और वो जोर-जोर से रोने लगे. जिसके बाद करीना, तैमूर को लेकर वैनिटी वैन के भीतर चली गईं.

फैंस तो जरूर हुए होंगे खुश

करीना ने भले ही ये बातें मजाक में कहीं लेकिन ये बात भी कहीं सच में न बदल जाए कि जब तक तैमूर बड़े हों तब तक ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 5’ की डेट आ जाए. वैसे भी आपको पता ही होगा कि आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इसी फिल्म से अपना डेब्यू किया था और आज वो किस मुकाम पर हैं. तो कुछ ऐसा ही तैमूर अली खान के साथ भी हो सकता है. फ्यूचर का किसे पता?

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi