S M L

क्या सैफीना ने कर दिया है तैमूर को पापाराजी से दूर? कहां हैं गायब?

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के साहबजादे तैमूर अली खान आजकल मीडिया के कैमरों में आने बेहद कम हो गए हैं

Updated On: Oct 17, 2018 04:06 PM IST

Arbind Verma

0
क्या सैफीना ने कर दिया है तैमूर को पापाराजी से दूर? कहां हैं गायब?
Loading...

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के साहबजादे तैमूर अली खान आजकल मीडिया के कैमरों में आने बेहद कम हो गए हैं. वैसे अक्सर वो कहीं न कहीं नजर आ ही जाते थे. हालांकि, दो दिन पहले उनकी एक बैटमैन के कपड़े पहने तस्वीर सामने आई थी लेकिन उसके बाद से वो गायब ही हैं. सैफ अली खान एक पिता होने के नाते उन्हें लेकर बेहद चिंतित रहते हैं, जिसे कई बार वो मीडिया के सामने भी कह चुके हैं.

कहां गायब हैं तैमूर अली खान?

तैमूर अली खान को सैफ और करीना ने कहां छुपा दिया है, ये पता ही नहीं चल पा रहा है क्योंकि उनका मीडिया के कैमरे में आना बंद हो गया है ऐसा लगता है. हालांकि, कुछ दिनों पहले उनकी एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें वो बैटमैन वाले कपड़ों में नजर आ रहे थे. लेकिन इस तस्वीर के बाद कोई भी और तस्वीर सामने नहीं आई. ऐसा लगता है कि सैफ और करीना उन्हें अब मीडिया के कैमरों से बचाकर रखना चाहते हैं.

पापाराजी पर दिया था सैफ ने बयान

तैमूर को मीडिया में मिल रहे एक्सपोजर के चलते उन पर पड़ रहे प्रभाव को लेकर सैफ अली खान ने एक बड़ा बयान दिया था. सैफ ने सीएनएन से बातचीत में कहा था कि, ‘हमारा काम है कि उसे सामान्य बच्चे की तरह बड़ा करें. मेरा मानना है कि हमारे जैसे मां-बाप के लिए बच्चों में अच्छे संस्कार और पारिवारिक मूल्य देना थोड़ा कठिन होता है. आजकल स्टार्स के बच्चे सोशल मीडिया के दौर में बड़े हो रहे हैं, जिसकी वजह से उन्हें लोगों से कुछ ज्यादा ही अटेंशन मिलता है. हमें उम्मीद है कि हम उसे अच्छी तरह से बड़ा कर पाएंगे और हमें दिन-रात इस बात की चिंता भी लगी रहती है.’

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi