S M L

सारा को ‘गोल’ कहकर बुलाते हैं करीना-सैफ के छोटे नवाब तैमूर, खुद सारा ने किया खुलासा

सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की आने वाली फिल्म ‘केदारनाथ’ अगले महीने यानि 7 दिसंबर को रिलीज होने वाली है

Updated On: Nov 17, 2018 05:20 PM IST

Arbind Verma

0
सारा को ‘गोल’ कहकर बुलाते हैं करीना-सैफ के छोटे नवाब तैमूर, खुद सारा ने किया खुलासा

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान दिसंब में बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं. ऐसे में वो अपनी आने वाली फिल्म ‘केदारनाथ’ का जमकर प्रमोशन कर रही हैं. सारा अली खान निर्देशक अभिषेक कपूर की इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली हैं. हाल ही में सुशांत और सारा अपने फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में एक रेडियो चैनल में पहुंचे थे जहां सारा से तैमूर को लेकर सवाल किया गया जिसका जवाब उन्होंने बड़े ही फनी अंदाज में दिया.

सारा से पूछा तैमूर को लेकर सवाल

सारा अली खान हाल ही में एक रेडियो चैनल में अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए अपने को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत के साथ पहुंची थीं. इस शो में सारा की जिंदगी से जुड़े कई सवाल किए गए. सारा ने एक-एक करके कई राज अपनी जिंदगी से जुड़े हुए खोले. जब सारा से पूछा गया कि तैमूर आपको देखते हैं तो वो आपको किस नाम से बुलाते हैं? सारा ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि, ‘तैमूर मुझे गोल बुलाते हैं और करीना को अम्मा, पापा को अब्बा और इब्राहिम को भाई कहकर बुलाते हैं. इसके बाद सुशांत बीच में बात काटते हुए कहते हैं कि शायद वो उन्हें गोल्ड कहना चाहते होंगे, जिस पर सारा शुक्रिया कहती हैं.’

View this post on Instagram

#saifalikhan #kareenakapoor #kareenakapoorkhan #saraalikhan

A post shared by Bollywood songs (@bollywood_tellywoodfanatic) on

7 दिसंबर को होगी फिल्म रिलीज

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की आने वाली फिल्म ‘केदारनाथ’ अगले महीने यानि 7 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. इसके बाद सारा रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा में भी नजर आने वाली हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi