S M L

जन्मदिन के बाद फिर सामने आई तैमूर की तस्वीर, गॉगल्स लगाए मां करीना के साथ आए नजर

20 दिसंबर को ही तैमूर ने अपना दूसरा जन्मदिन साउथ अफ्रीका के केपटाउन में मनाया है

Updated On: Dec 22, 2018 09:25 AM IST

Arbind Verma

0
जन्मदिन के बाद फिर सामने आई तैमूर की तस्वीर, गॉगल्स लगाए मां करीना के साथ आए नजर

हाल ही में करीना कपूर खान और सैफ अली खान के लाडले तैमूर अली खान 20 दिसंबर को ही 2 साल के हो गए हैं. इस मौके पर सबने मिलकर तैमूर का जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से साउथ अफ्रीका के केपटाउन में मनाया. जन्मदिन के दिन भी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही थी जिसमें तैमूर केक काटते हुए नजर आ रहे हैं. तीनों जन्मदिन के अलावा वहां अपना वैकेशन भी एंजॉय कर रहे हैं. एक और तस्वीर तैमूर और करीना की सोशल मीडिया पर सामने आई है.

गॉगल वाले लुक में दिखे तैमूर-करीना

वैसे तो तैमूर अली खान की तस्वीरों से पूरा सोशल मीडिया पटा पड़ा रहता है . लेकिन बावजूद इसके लोग और तस्वीरों के इंतजार में रहते हैं या यूं कहें कि उनकी एक झलक पाने को बेकरार रहते हैं. जन्मदिन की कई तस्वीरें तो सोशल मीडिया परआईं लेकिन अब एक और तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में करीना कपूर खान अपने लाडले तैमूर अली खान के साथ गॉगल्स में पोज दे रही हैं. वायरल हो रही तस्वीर में तैमूर ने रेड टी-शर्ट और ब्लैक जींस पहना हुआ है तो वहीं करीना ने गोल ब्राउन शेड्स में नजर आ रही हैं. दोनों धूप से बचने के लिए छाता पकड़े हुए हैं.

20 दिसंबर को मनाया है जन्मदिन

काफी दिनों से मीडिया में तैमूर के जन्मदिन की चर्चा थी लेकिन वो अब खत्म हो चुकी है. 20 दिसंबर को ही तैमूर ने अपना दूसरा जन्मदिन साउथ अफ्रीका के केपटाउन में मनाया है. जन्मदिन से काफी पहले ही सैफ, करीना और तैमूर साउथ अफ्रीका चले गए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi