S M L

अपनी बहन इनाया को कंपनी देने पहुंचे तैमूर अली खान, फिल्मी स्टार की तरह मारी एंट्री

तैमूर हर बार ये जान जाते हैं कि कैमरा उन्हें किस तरफ से फॉलो कर रहा है और उन्हें कैमरे के सामने कैसे पोज देना है

Updated On: Apr 29, 2018 12:30 AM IST

Arbind Verma

0
अपनी बहन इनाया को कंपनी देने पहुंचे तैमूर अली खान, फिल्मी स्टार की तरह मारी एंट्री

आजकल स्टार से ज्यादा स्टार किड्स चर्चा में रहते हैं. वो सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लेते हैं. इस वक्त जो सबसे ज्यादा फेमस स्टार किड हैं, वो हैं सैफ और करीना के बेटे तैमूर अली खान और सोहा और कुणाल की बेटी इनाया. इन दोनों से संबंधित कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर आती है, तो वो आते ही वायरल हो जाती है. अब देखिए कि कुणाल और सोहा बेटी इनाया के साथ पूल साइड के मजे लेने पहुंचीं तो पीछे-पीछे कौन उनके पास आ गया.

IMG_0620

इनाया ने लिया पूल साइड का मजा

सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया नाऔमी खेमू पूल साइड का मजा इन दिनों ले रही हैं. इनाया और कुणाल की ये तस्वीर बेहद प्यारी लग रही है. गर्मी के मौसम में पूल साइड का मजा, इसके तो कहने ही क्या. इनाया को सोहा बड़े ही प्यार से पकड़ी हुई हैं और कुणाल उन्हें पूल में ले जाने की तैयारी में हैं.

IMG_0640(1)

इनाया को कंपनी देने पहुंचे तैमूर

अब बात जब स्टार किड की होती है तो तैमूर का नाम सबसे पहले पायदान पर लिया जाता है. जब इनाया पूल पर पहुंचीं तो उन्हें कंपनी देने के लिए उनके भाई तैमूर अली खान भी वहां पहुंच गए. तैमूर ने बिल्कुल फिल्मी एंट्री ली. वो हर बार ये जान जाते हैं कि कैमरा उन्हें किस तरफ से फॉलो कर रहा है और उन्हें कैमरे के सामने कैसे पोज देना है. तैमूर को उनके केयर टेकर यहां लेकर आए थे. तैमूर की ये क्यूट तस्वीरें आपको दीवाना बना सकती हैं. तैमूर यहां की ग्रीनरी को एंजॉय कर रहे हैं.

IMG_0568

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi