S M L

ऐसा क्या हुआ जो SOTY 2 के सेट पर ऐसी हो गई है टाइगर की हालत, देखिए जरा

इस फिल्म से चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे बॉलीवुड में एंट्री ले रही हैं. साथ ही तारा सुतारा भी इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी

Updated On: May 05, 2018 09:04 PM IST

Arbind Verma

0
ऐसा क्या हुआ जो SOTY 2 के सेट पर ऐसी हो गई है टाइगर की हालत, देखिए जरा

टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की शूटिंग में बिजी हैं. देहरादून में इस फिल्म की शूटिंग चल रही है. इस फिल्म के सेट से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसे देखने के बाद आपको भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. टाइगर की हालत क्या हो गई है इस फिल्म की शूटिंग करते हुए कि लोग उन्हें ठीक से सोने के लिए बिस्तर तक नहीं दे रहे.

जमीन पर ही सो गए टाइगर

करण जौहर के प्रोडक्शन की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ की शूटिंग इन दिनों देहरादून में चल रही है. इस फिल्म के सेट से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिस पर हमारी नजरों को तो यकीन नहीं हो रहा लेकिन हम यकीन के साथ कह सकते हैं कि आपको भी कुछ ऐसा ही होगा. क्योंकि ये तस्वीर ही ऐसी है. दरअसल, टाइगर शूटिंग के बाद जमीन पर तकिया लगाकर सो गए. सूरज की रोशनी के बीच टाइगर ने एक कुर्सी का आड़ लिया और गॉगल लगाए ही सो गए. क्या उन्हें किसी ने सोने के लिए कमरा तक नहीं दिया या फिर उनके लिए बाहर भी बिस्तर का इंतजाम नहीं कराया. छोड़ दिया उन्हें एकदम अकेला. जैसे किसी को भी उनकी परवाह ही न हो.

e49df0b9-e612-49d5-a538-9ec1f2b64e2d

अनन्या पांडे करेंगी बॉलीवुड में एंट्री

इस फिल्म से चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे बॉलीवुड में एंट्री ले रही हैं. साथ ही तारा सुतारा भी इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी. ये फिल्म पुनीत मल्होत्रा डायरेक्ट कर रहे हैं जो 23 नवंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म की शूटिंग देहरादून के सेंट टेरेसा स्कूल में की जा रही है. इसके अलावा इसकी शूटिंग मसूरी, ऋषिकेश, दिल्ली, मुंबई और पुणे में होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi