S M L

'World Cancer day' पर ताहिरा ने शेयर की अपनी तस्वीर, लोगों ने किया सलाम

ताहिरा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है. ताहिर के अलावा आयुष्मान खुराना ने भी अपनी पत्नी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है

Updated On: Feb 04, 2019 05:18 PM IST

FP Staff

0
'World Cancer day' पर ताहिरा ने शेयर की अपनी तस्वीर, लोगों ने किया सलाम

कोई भी इंसान जब कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से गुजरता है तो उस वक्त शायद उसके दर्द का अंदाजा और कोई नहीं लगा सकता. कुछ समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री से भी ऐसे कई मामले सामने आए जिसमें या तो खुद बॉलीवुड स्टार्स या फिर उनके अपने इस खतरनाक बीमारी की चपेट में आ गए. एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप भी उन लोगों में से एक है. उन्हें स्टेज 0 का कैंसर है. आज वर्ल्ड कैंसर डे हैं. इस मौके पर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने एक फोटो शेयर की है जिसकी वजह से कई लोग उनके दर्द को समझ पा रहे हैं और हिम्मत को सलाम कर रहे हैं.

दरअसल ताहिरा कश्यप ने खुद की फोटो शेयर की है जिसमें उनके सर्जरी के निशान साफ दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो को देखकर ताहिरा के फोलोअर्स उनकी हिम्मत को सलाम कर रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए ताहिरा ने एक प्यारा कैप्शन भी लिखा है. इसमें उन्होंने कहा, आज मेरा दिन है. ये निशान मेरे लिए सम्मान है.' इसी के साथ उऩ्होंने वर्ल्ड कैंसर डे की बधाई भी दी. ताहिरा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है. ताहिर के अलावा आयुष्मान खुराना ने भी अपनी पत्नी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए आयुष्मान ने लिखा, पा ले तू ऐसा फतेह.. समंदर भी तेरी प्यास से डरे..ये लाइन तुम्हारे लिए है ताहिरा. तुम्हारे निशान खूबसूरत हैं. तुम मुश्किल राहों पर अपनी राह बनाने वाली हो. कैंसर के बारे में सोच कर जो डिप्रेस होते हैं उनके लिए हमेशा प्रेरणा बनी रहो.

आयुष्मान का ये मैसेज जितना गहरा है. तस्वीर देखने के बाद ताहिरा का दर्द उससे भी ज्यादा गहरा दिखता है. क्योंकि ये पहली बार है जब उनका घाव सभी के सामने आया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi